Adipurush Cast Fees: विवाद के बीच जान लें ‘आदिपुरुष’ स्टार कास्ट की फीस; अकेले प्रभास की फीस सुनते ही कहेंगे 'हे राम'

Adipurush Star Cast Fees: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसके बाद से फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. लोग न सिर्फ फिल्म के वीएफएक्स की बुराई कर रहे हैं बल्कि रावण बने सैफ अली खान के लुक को लेकर भी मेकर्स की खूब खिंचाई हो रही है. खैर, हम सभी जानते हैं कि ये एक बिग बजट मूवी है जिसे बनाने में पानी की तरह पैसा लगाया गया है. जहां जानें फिल्म के कलाकारों ने कितनी फीस ली है. 

 

1/6

 'आदिपुरुष' को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है जिसमें प्रभास ने 'श्री राम' की भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में प्रभास अपने किरदार के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं. इसके बाद प्रभास सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं. 

 

2/6

फिल्म में कृति सेनन 'सीता मां' की भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आदिपुरुष' के लिए कृति ने 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

 

3/6

'आदिपुरुष' में सैफ अली खान 'रावण' का रोल निभा रहे हैं. भले ही फैंस को सैफ अली खान का रावण रूप पसंद नहीं आया लेकिन उन्होंने इसके लिए मोटी रकम ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रावण के रोल के लिए सैफ ने 12 करोड़ रुपये की फीस ली है.

 

4/6

फिल्म में एक्टर सनी सिंह 'राम जी' के छोटे भाई 'लक्ष्मण' का रोल निभा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस किरदार के लिए सनी सिंह को 1.5 करोड़ रुपये मिले हैं. 

 

5/6

फिल्म में जन्नत गर्ल सोनल चौहान (Sonal Chauhan) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए सोनल ने 50 लाख रुपये चार्ज किए हैं. 

 

6/6

आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' (Adipurush) 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपये है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. 

 

photo-gallery