Advertisement
photoDetails1hindi

Shamita Shetty Photos: सुर्ख रेड ड्रेस में शमिता शेट्टी ने दिखाईं इतनी कातिलाना अदाएं, फोटोज देख सब कुछ भूल जाएंगे एक्स बॉयफ्रेंड राकेश बापट

Shamita Shetty Photoshoot: राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग ब्रेकअप होने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक किलर पोज रिवीलिंग ड्रेस में देते हुए नजर आ जाती हैं. वहीं अब शमिता ने सुर्ख रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि फोटोज देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं. इन फोटोज में शमिता शेट्टी रेड कलर की ड्रेस में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि उन्हें देखकर राकेश बापट सब कुछ भूल जाएंगे. देखिए शमिता शेट्टी की लेटेस्ट फोटोज जो लोगों को दीवाना बना रही हैं.

1/5

इन फोटोज में शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty) रेड कलर के ट्राउजर के साथ रेड कलर का कोट पहने हुई हैं. इस कोट के अंदर एक्ट्रेस ने उसी कलर की ब्रालेट पहनी है जो कि स्ट्रैपी है.

2/5

इस स्ट्रैपी ब्रालेट को फ्लॉन्ट करने के लिए शमिता ने कोट के बटन खोलकर कैमरे के सामने किलर पोज दिए. एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

 

3/5

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर फोटोशूट में एक्ट्रेस स्टूल पर बैठकर अपने हुस्न का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए शमिता ने सुर्ख रेड ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपिस्टक भी लगाई हुई है.

 

4/5

शमिता  (Shamita Shetty) और राकेश बापट की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस ओटीटी' से हुई थी. इस शो में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों एक दूसरे के डेट करने लगे.

5/5

इस शो के बाद 'बिग बॉस सीजन 15' में शमिता आईं और कुछ दिनों के लिए शो में राकेश बापट भी दिखे. इन दोनों को देखकर ऐसा लगा था कि 'बिग बॉस सीजन 15' के खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता चलेगा. लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़