Advertisement
photoDetails1hindi

Akshara Singh Fees Per Movie: भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस अक्षरा लेती है इतनी फीस, छोड़ा रानी और आम्रपाली को भी पीछे!

Bhojpuri Actress Akshara Singh Fees: अक्षरा सिंह भोजपुरी की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वो हैं ही इतनी पॉपुलर कि अंगड़ाई भी लेती हैं तो खबर बन जाती है लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्होंने रानी और आम्रपाली को भी पीछे छोड़ दिया है. 

1/5

अक्षरा सिंह की तूती भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब बोलती है. किसी से कम नहीं है ये हसीना बल्कि इनकी गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में जाती है और इसके पीछे राज है इनकी दिन रात मेहनत का जिसकी बदौलत इन दिनों अक्षरा हर किसी के दिल पर राज कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

आलम ये है कि अब अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस भी बन गई हैं. कुछ समय पहले ही अक्षरा ने अपनी फीस बढ़ाई है जिसके बाद उन्होंने आम्रपाली दुबे और रानी चैटर्जी को भी पछाड़ दिया है. अब इन दोनों एक्ट्रेस से ज्यादा फीस अक्षरा वसूल रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

खबरों की मानें तो अक्षरा सिंह ने अपनी फीस डबल कर दी है. जहां पहले वो एक फिल्म, इवेंट या किसी प्रोजेक्ट के लिए 15-20 लाख चार्ज करती थीं तो वहीं अब वो 30-40 लाख रुपये एक फिल्म के लिए चार्ज कर रही हैं और ये फीस आम्रपाली और रानी से कहीं ज्यादा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

अक्षरा सिंह खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही अपनी फिल्मों को लेकर भी सबके दिल में खास जगह बना चुकी हैं लेकिन बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी और इसी के चलते उन्होंने फीस बढ़ाने का फैसला किया और अब उन्हें मुंह मांगी रकम दी भी जा रही है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह को 12 साल पूरे हो चुके हैं. 2010 में अक्षरा ने रवि किशन के साथ डेब्यू किया था.  जो तब तक भोजपुरी स्टार बन चुके थे. इसके अलावा को खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक के अपोजिट नजर आ चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़