photoDetails1hindi

Ali Asgar Birthday: 'दादी' बनकर Ali Asgar ने जीते हैं दिल, कॉमेडियन के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी ये 5 अनोखी बातें

Happy Birthaday Ali Asgar: अली असगर को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. कॉमेडियन और एक्टर काफी समय से इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. इन्होंने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. 'द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) में दादी के रूप में फेमस होने वाले एक्टर अली ने इससे भी पहले कई शोज जैसे कि F.I.R., जेनी और जूजू, द ड्रामा कंपनी, कबर का बल बीरबल आदि में काम किया है. आज एक्टर-कॉमेडियन अली असगर का जन्मदिन है. आज इस मौके पर हम आपको इनके बारे में 5 ऐसी रोचक चीजें बताएंगे जो इनके हर फैन को पता होनी चाहिए. 

1/5

अली असगर(Ali Asgar) का जन्म 25 जुलाई 1970 को हुआ था. इन्होंने मात्र 10 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. ये 2007 में काशिफ खान के साथ कॉमेडी सर्कस सीजन 1 के विजेता रहे हैं. अगर इनके एजुकेशन के बारे में बात करें तो इन्होंने होटल मेनेजमेंट का कोर्स किया है.

2/5

अली असगर ने 2002 में सिद्धिका असगर के साथ शादी की और इनके के दो बच्चे हैं. लड़की का नाम अदा असगर और एक लड़का नुआन असगर हैं.

3/5

आप ये बात जानकर हैरान हो जाएंगे कि एक बार कहानी घर घर की के लिए 16 17 घंटे की शूटिंग के बाद अली असगर ने विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt) की फिल्म ऐतबार की शूटिंग की थी.

4/5

उन्हें सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म 'किक'(Kick) में एक रोल निभाने के लिए ऑफर दिया गया था, हालांकि, अपने बिजी शे᠎ड्‌यू्‌ल्‌ के कारण उन्हें इस प्रस्ताव से इनकार करना पड़ा था.

5/5

अली को आखिरी बार फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10'(Jhalak Dikhhla Jaa season 10) में देखा गया था. 

photo-gallery