photoDetails1hindi

YouTuber Namra Qadir: हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों वसूले फिर YouTuber नामरा कादिर की लाइफ में आया ये ट्विस्ट

Namra Qadir Honeytrap Case: दिल्ली की मशहूर यूट्यूबर नामरा कादिर को एक निजी फर्म के मालिक को अपने मोहपाश में फंसाकर 80 लाख रुपये से अधिक की वसूली करने और रेप के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक कादिर को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस यू-ट्यूबर ने शादी का झांसा देकर 21 वर्षीय कारोबारी के साथ शारीरिक संबंध बनाए. फिर उसे रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. पीड़ित कारोबारी ने चार महीने पहले पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई तो उसे फंसाने वाली यूट्यूबरने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था, आपको बताते चलें कि आरोपी नामरा की इस अर्जी को कोर्ट ने हाल ही में खारिज कर दिया था.

1/8

22 साल की बेहद खूबसूरत और बड़ी शातिर इस यू-ट्यूबर कादिर के अलग-अलग के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं. जब लोगों को उसकी गिरफ्तारी की वजह पता चली तो बहुत से लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि लाखों-करोड़ों कमाने वाली लड़की किसी को हनी ट्रैप में फंसा सकती है.

2/8

यू-ट्यूबर नामरा कादिर की अदाओं के लाखों दीवाने हैं. यूट्यूब पर नामरा कादिर के 6 लाख से ज्यादा और इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नामरा पर आरोप है कि उसने अपने पति के साथ मिलकर गुरुग्राम के बिजनेसमैन को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया. इसके बाद उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 78 लाख से ज्यादा रुपये वसूल लिए.

3/8

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक यूट्यूबर ने कारोबारी के साथ संबंध बनाने के दौरान उसकी कुछ तस्वीरें अपने फोन में रिकॉर्ड कर ली थीं. इस घटनाक्रम के कुछ दिन बाद कादिर ने उस बिजनेसमैन को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. 80 लाख की वसूली के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो 24 नवंबर को पीड़ित बिजनेसमैन ने सेक्टर 50 थाने में FIR दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने इस शातिर नामरा कादिर को धर दबोचा. 

 

4/8

गुरुग्राम पुलिस ने ये भी बताया कि बादशाहपुर निवासी दिनेश यादव (21) ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने फौरन अपनी अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था. वहां से राहत नहीं मिली तो दोनों गायब हो गए. इसके बाद उनकी एक टीम ने यूट्यूबर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

5/8

बिजनेसमैन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि वो काम के सिलसिले में नामरा कादिर नामक एक लड़की से रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिला था. उसने बताया कि वो यू ट्यूबर है जिसके लाखों फॉलोवर्स हैं. उसकी कामयाबी और वीडियो देखकर मैं इंप्रेस हुआ तो उसने मुझसे दोस्ती करने की बात कही. उसने मुझे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया कि वो भी एक यू ट्यूबर है और उसका पक्का दोस्त है. उन्होंने मुझसे मेरी फर्म में काम करने का ऑफर कुबूल करते हुए मुझसे दो लाख एडवांस पेमेंट मांगी थी.

 

6/8

गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार कहा, 'बिजनेस मैन ने हमें बताया कि दो लाख रुपए उसी दिन दे दिये. बाद में उसने विज्ञापन के नाम पर 50 हजार रुपए और मांगे वो पेमेंट भी फौरन कर दी गई. इसके बाद एक दिन होटल में जो कुछ हुआ उसकी वजह से इस लड़की ने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.'

7/8

पुलिस के मुताबिक कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कथित दबाव में पीड़ित से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है. उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

8/8

यू-ट्यूबर की गिरफ्तारी और हनीट्रैप के मामले का खुलासा होने के बाद उसका सोशल मीडिया अकाउंट से कोई पोस्ट नहीं हुआ है. लेकिन उसके बारे में ये राज जानने के बाद कई फैंस उसके खिलाफ नाराजगी जता रहे हैं.

photo-gallery