Advertisement
photoDetails1hindi

बचपन में भी बेहद क्यूट दिखती थीं आलिया भट्ट, चाइल्डहुड फोटोज देख आ जाएगा प्यार!

इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. हर कोई आलिया भट्ट के बारे में अचानक और जानने की इच्छा रखने लगा है. अगर आप भी आलिया की खूबसूरती और क्यूटनेस के दीवाने हैं, तो एक्ट्रेस की चाइल्डहूड फोटोज आपको खूब भाएंगी.

 

मासूम आलिया

1/7
मासूम आलिया

बचपन में कितनी मासूम दिखती थीं आलिया. एक्ट्रेस की ये तस्वीर आए दिन वायरल होती रहती है.

मां की लाडली

2/7
मां की लाडली

आलिया को ममास गर्ल कहें तो गलत नहीं होगा. आज भी आलिया अपने पिता से ज्यादा मां के करीब हैं. यही नहीं, उनकी पहली फिल्म के ऑडिशन के लिए भी मां सोनी ही आलिया को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस लेकर गई थीं.

पिता की आंखों का तारा

3/7
पिता की आंखों का तारा

आलिया भट्ट और महेश भट्ट की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन है. महेश भट्ट आलिया को काफी टैलेंटेड मानते हैं. एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि उन्होंने भट्ट परिवार का नाम रौशन किया है.

आलिया का जन्म

4/7
आलिया का जन्म

मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर 15 मार्च 1993 को किलकारी गूंजी थी वो किलाकारी आलिया भट्ट की थी. जैसे ही आलिया ने जन्म लिया भट्ट परिवार खुशी से झूम उठा.

बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं आलिया

5/7
बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं आलिया

आलिया भट्ट बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, इसी वजह से उन्होंने ज्यादा पढ़ाई नहीं की, वो सिर्फ 12वीं पास हैं. अदाकारा के पिता महेश भट्ट अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं इसलिए वो उनके हर कदम पर साथ खड़े नजर आए.

छह साल की उम्र में किया डेब्यू

6/7
छह साल की उम्र में किया डेब्यू

आलिया भट्ट छह साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा और आज टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हैं. आलिया ने बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कीं. फिल्‍म 'संघर्ष' में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का रोल निभाया था.

पहली ही फिल्म हुई हिट

7/7
पहली ही फिल्म हुई हिट

आलिया भट्ट के बतौर एक्ट्रेस करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुई थी. इस मूवी में इनके साथ वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए. पहली ही मूवी से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में झंडे गाड़ दिए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़