Advertisement
trendingPhotos1338689
photoDetails1hindi

Brahmastra की रिलीज से पहले महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, ट्रेडिशनल लुक से जीता दिल

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor: 9 सितंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है. वहीं इससे पहले अब ये जोड़ा उज्जैन महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंचा जहां दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत दिखे.   

1/5

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म दो दिन में रिलीज होने जा रही है लिहाजा प्रमोशन के साथ-साथ दोनों भगवान का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे.

2/5

उज्जैन में महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंची इस जोड़ी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दोनों इंडियन अटायर में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इस खास मौके पर जहां आलिया ग्रीन कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं रणबीर भी ट्रेडिशनल लुक में सबका दिल जीतने में कामयाब रहे.   

3/5

खासतौर से आलिया का ये मैटरनिटी लुक भी काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है. अनारकली सूट पहने आलिया बालों में गजरा लगाए हुए दिखीं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. आलिया पहले भी कई बार ट्रेडिशनल लुक में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं. 

4/5

इस दौरान कपल के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी साथ दिखे. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और खबरे हैं कि एडवांस बुकिंग में ही फिल्म अच्छा करती हुई नजर आ रही है. अभी से ही फिल्म के जबरदस्त हिट होने के कयास लगाए जाने लगे हैं. 

5/5

लिहाजा प्रेग्नेंट होने के बावजूद आलिया कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. वो लगातार फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हैदराबाद में भी हुए इवेंट में उन्होंने सारी लाइमलाइट बंटोर ली थी और अब एक बार फिर अपने स्टाइल, खूबसूरती और फिल्म को लेकर वो चर्चा में हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़