Advertisement
trendingPhotos1429834
photoDetails1hindi

Bollywood Actors Childhood Photo: आलिया थीं सुपर क्यूट तो मासूमियत से भरी थी रणबीर की मुस्कान, बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड स्टार्स

Actors Childhood Photos: बॉलीवुड के स्टार्स खूबसूरत होने के साथ-साथ स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं लेकिन क्या आपने इनकी बचपन की तस्वीरें देखीं. चलिए दिखाते हैं कुछ जाने माने एक्टर्स की चाइल्डहुड फोटो जिसमें कोई बहुत ही क्यूट लग रहा है तो किसी की शक्ल पर दिख रही है मासूमियत.

1/8

Alia Bhatt: आलिया भट्ट आज भी उतनी ही क्यूट लगती हैं जितनी बचपन में लगती होंगी. आलिया बॉलीवुड में आने से पहले तक काफी गोलू मोलू हुआ करती थीं. इस बचपन की फोटो में उनकी क्यूटनेस साफ देखी जा सकती है. वहीं अब आलिया एक प्यारी सी बेटी को जन्म दे चुकी हैं.

2/8

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की स्मार्टनेस का जवाब नहीं. आज भी सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं रणबीर. और बचपन में भी काफी प्यारे थे लेकिन उनका चेहरा मासूमियत से भरा था. जिस पर कोई भी प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाते होंदे.

3/8

Katrina Kaif: कैटरीना की खूबसूरती के चर्चे आज भी खूब होते हैं. लेकिन बचपन में भी कैटरीना बेहद ही प्यारी थीं. दो पोनी टेल, चमकती आंखें और प्यारी सी मुस्कान. कैटरीना की क्यूटनेस बचपन से लेकर आज तक ज्यों की त्यों ही बरकरार है.  

4/8

Vicky Kaushal: विक्की कौशल भले ही आज माचो मैन जैसे नजर आते हैं. टॉल, डार्क एंड हैंडसम विक्की कौशल लेकिन बचपन में काफी अलग दिखा करते थे. हाइट तो उनकी हमेशा से ही अच्छी थी लेकिन वो छोटी उम्र में पतले थे. विक्की बचपन में बेहद प्यारे भी थे.  

5/8

Sidharth Malhotra: पंजाबी पुत्तर सिद्धार्थ मल्होत्रा परिवार के सबसे दुलारे बच्चे थे लिहाजा माता-पिता उन पर खूब प्यार लुटाते. बचपन में भी सिद्धार्थ खूब अलग-अलग रूप धरते और उन खास पलों को उनके पैरेंट्स कैमरों में इसी तरह कैद कर लेते थे. 

6/8

Kiara Advani: कियारा आडवाणी इस वक्त बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. जिनकी बैक टू बैक फिल्मे हिट होती जा रही हैं. वहीं कियारा के स्टाइल के भी क्या कहने. कियारा काफी स्टाइलिश हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वो बॉलीवुड में आने के बाद इतनी ग्लैमरस हुई हों बल्कि बचपन में भी कियारा बेहद ही खूबसूरत और प्यारी बच्ची रहीं.    

7/8

Ranveer Singh: रणवीर सिंह कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. वो स्कूल के दिनों में ही काफी स्टाइल से रहना और खुद का एक अलग ही अंदाज भी बना चुके थे. वहीं बचपन में रणवीर कितने गोलू मोलू थे वो भी इस तस्वीर से पता चलता है.  

8/8

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण कई मौकों पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी ढेर सारी चाइल्डहुड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दीपिका भी अपने चाइल्डहुड में काफी प्यारी थीं. खासतौर से उनकी स्माइल जो आज भी लोगों के दिलों में बस जाती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़