Advertisement
photoDetails1hindi

South Superstars Fees Per Movie: एक फिल्म की फीस सुनकर दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां, बॉलीवुड के एक्टर्स से महंगे हैं ये अभिनेता

Top South Actors Fees: इन दिनों शाहरुख खान पठान फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज करने के बाद से चर्चा में हैं. इसके अलावा सलमान खान भी एक फिल्म के लिए बड़ी रकम चार्ज करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि साउथ के स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स से भी महंगे हैं. इन स्टार्स की फीस इतनी है जितने में एक पूरी फिल्म ही बनकर तैयार हो जाए.

1/5

Allu Arjun: अल्लू अर्जन साउथ के ही सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि अब पैन इंडिया एक्टर बन चुके हैं. खासतौर से पुष्पा के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी सांतवे आसमान पर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू ने पुष्पा के लिए 60 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और पुष्पा 2 के लिए उन्होंने अपनी फीस डबल कर दी है. यानि इस हिसाब से उनकी फीस हो गई 120 करोड़. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Prabhas: एक्टर प्रभास भी किसी से कम नहीं हैं. बाहुबली फेम प्रभास अब एक फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो साउथ के सुपरस्टार इस वक्त एक फिल्म के लिए 150 करोड़ की फीस ले रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/5

Rajinikanth: अब इनके बारे में हम क्या कहें. इनका नाम ही इनका परिचय है. आज भी रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है और फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती हैं. मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत एक फिल्म केक 100-150 करोड़ चार्ज करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

ThalapathyVijay: हाल ही में बीस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहे थलापति साउथ के बडे एक्टर्स में से एक हैं जिनकी फिल्मों के लोग दीवाने हैं. उनकी एक फिल्म की फीस की बात करें रिपोर्ट्स के मुताबिक थलापति 118-120 करोड़ तक चार्ज करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Ajith Kumar: 60 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अजित कुमार साउथ के एक्शन स्टार हैं जिनकी फिल्मों को खूब प्यार मिलता है. रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में अजित कुमार ने एक फिल्म के लिए 100 करोड़ की डिमांड की है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़