Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday की बहन लेने जा रही हैं सात फेरे, सामने आई प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें; खूबसूरती में एक्ट्रेस से दो हाथ आगे हैं 'दुल्हनिया'!

Alanna Panday Bridal Shower Photos: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे एक एक्ट्रेस है जिनकी आज के समय में काफी फैन फॉलोइंग भी है. आपको बता दें कि अनन्या पांडे की बहन, यानी चंकी पांडे के भाई की बेटी, अलाना पांडे (Alanna Panday) शादी कर रही हैं. अलाना पांडे के प्री-वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरों ने सभी का ध्यान लूट लिया है! आप भी अलाना की शादी के पहले के फंक्शन्स की तस्वीरों पर एक नजर डालिए...

अनन्या पांडे की बहन

1/5
अनन्या पांडे की बहन

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, हम यहां अलाना पांडे (Alanna Panday) की बात कर रहे हैं जो एक मॉडल-यूट्यूब और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की बहन हैं. अलाना अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड आइवर (Ivor) से शादी कर रही हैं.

अलाना पांडे की शादी के फंक्शन हुए शुरू

2/5
अलाना पांडे की शादी के फंक्शन हुए शुरू

अलाना पांडे का हाल ही में ब्राइडल शावर होस्ट किया गया और जल्द इनकी शादी के फंक्शन भी शुरू हो जाएंगे. फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि अलाना के इस फंक्शन का थीम सफेद था क्योंकि सब उसी तरह तैयार हुए थे.  

अलाना पांडे की मां

3/5
अलाना पांडे की मां

इस फोटो में अलाना पांडे अपनी मां, डिएन पांडे के साथ खड़ी हुई हैं. अलाना और उनकी मां की उम्र में ज्यादा फरक नहीं समझ आ रहा है क्योंकि दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अलाना पांडे के भाई-बहन

4/5
अलाना पांडे के भाई-बहन

इस फोटो में अलाना पांडे तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनके भाई आहान और उनकी कजिन, अनन्या पांडे जरूर दिखाई दे रही हैं.

अलाना पांडे का प्रपोजल

5/5
अलाना पांडे का प्रपोजल

अलाना पांडे की ये फोटो 2021 की है, जब उनके बॉयफ्रेंड आइवर ने उन्हें बीच पर एक रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़