Advertisement
trendingPhotos1286247
photoDetails1hindi

Star Kids Education: जानें कितने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट स्टार किड्स, कुछ तो हैं सिर्फ 12वीं पास

Star Kids Education: बॉलीवुड स्टार्स की पॉपुलैरिटी के बारे में हर कोई जानता है. वहीं, उनके बच्चें भी पब्लिक के बीच कम मशहूर नहीं हैं. कई स्टार किड्स ने जिन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है तो वहीं कुछ करने वाले हैं. ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा स्टारकिड के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. इसीलिए आज हम सुहाना खान (Suhana Khan) से जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) तक, आपके पसंदीदा स्टार किड की एजुकेशन डीटेल लेकर आए हैं. 

 

1/6

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टिट्यूट, कैलिफोर्निया से एक्टिंग कोर्स किया था.

 

2/6

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं. वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वहीं, उन्होंने भी जान्हवी की ही तरह धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद सुहाना ने लंदन के एर्डिंग्ली कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. 

 

3/6

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने भले ही अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन फैंस के लिए वो किसी स्टार से कम नहीं हैं. उनकी स्कूलिंग भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. स्कूलिंग के बाद इब्राहिम ने लंदन में आगे की पढ़ाई की. 

 

4/6

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की खूबसूरती फैंस को दीवाना कर देती है. बात करें उनकी एजुकेशन की तो उन्होंने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से अपनी ग्रैजुएशन की है. इसके बाद वो न्यूयॉर्क में फोर्डहम यूनिवर्सिटी में अपनी आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं.

 

5/6

सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की लाडली नीसा ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की. इसके बाद नीसा ने सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है.

 

6/6

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने साल 2017 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 12वीं पास की थी. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई को जारी नहीं रखा और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. अनन्या ने साल 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़