Advertisement
trendingPhotos1390825
photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ने के बाद से गायब ही हो गए ये कलाकार, ढूंढे से भी नहीं आ रहे कहीं नजर

Actors Who Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पिछले 15 सालों में शो को कई कलाकार छोड़कर जा चुके हैं जिनमें पुराने सोढ़ी, पुरानी अंजलि भाभी से लेकर बावरी तक शामिल हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दिनों ये स्टार्स क्या कर रहे हैं. 

1/5

नेहा मेहता (Neha Mehta): लॉकडाउन के बाद जब शो की शूटिंग शुरू हुई तो नेहा मेहता यानि अंजलि भाभी शो से नदारद थीं. आखिरकार ये साफ हो गया कि मेहा मेहता अब शो में नहीं दिखेंगी और उनकी जगह सुनैना फौजदार को शो में लाया गया. लेकिन तारक मेहता छोड़ने के बाद नेहा किसी और सीरियल में कभी नहीं दिखीं. वो गुजराती सिनेमा तक ही सीमित हैं. 

2/5

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya): मोनिका भदौरिया शो में बावरी का किरदार निभाती रहीं और इस अनूठे रोल में उन्हें पसंद भी खूब किया गया. लेकिन पिछले कुछ सालों से मोनिका शो का हिस्सा नहीं हैं. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद वो अब क्या कर रही हैं और कहां ये फिलहाल कोई नहीं जानता. सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलैरिटी कम ही है. 

3/5

गुरु चरण सिंह (Guru Charan Singh): गुरु चरण सिंह यानि कि पुरान सोढ़ी जो हर किसी के फेवरेट थे. किन्ही मजबूरियों के चलते उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा था. दरअसल, उन्हें अपने बीमार पिता का ख्याल रखना था इसलिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री ही छोड़ दी. आज वो इंस्टाग्राम के अलावा कहीं दिखाई नहीं देते. 

4/5

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali): निधि भानुशाली ने कई साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार प्ले किया और वो इस रोल में खूब जचीं भी. लेकिन कुछ साल से पलक सिधवानी इस रोल को निभा रही हैं. वहीं बात करें निधि की तो इस शो के बाद वो किसी भी सीरियल में या बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. बस सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर वो छाई तो रहती हैं लेकिन इससे ज्यादा और कुछ नहीं. 

5/5

भव्या गांधी (Bhavya Gandhi): भव्या गांधी यानि पुराने टप्पू. वो भव्या ही थे जिन्होंने इस रोल को आइकॉनिक बना दिया और आज वो घर-घर में छा चुका है. कई साल पहले इस शो को छोड़ चुके भव्या भी गुजराती सिनेमा में ही काम कर रहे हैं. वो ना तो छोटे पर्दे पर दोबारा दिखे और ना ही फिल्मों में. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़