Advertisement
trendingPhotos1370477
photoDetails1hindi

उर्फी जावेद का भी पत्ता काटने को तैयार है यह भोजपुरी हसीना, कपड़े तो ऐसे कि आंखें बंद कर लेंगे आप!

Shweta Sharma Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा जगत में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का मन मोह लेती हैं और उन्हीं में एक हैं श्वेता शर्मा. ये एक्ट्रेस अपने कातिलाना फिगर को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है और इनकी हॉटनेस के आगे तो उर्फी जावेद तक फेल है. अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं आ रहा तो इनकी लेटेस्ट फोटोज ही देख लीजिए.

 

1/5

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं. एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. श्वेता शर्मा की हर अदा फर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं. बोल्डनेस के मामले में श्वेता शर्मा भोजपुरी की कई हसीनाओं को मात देती हैं. यहां तक कि बिग बॉस फेम उर्फी जावेद भी उनके सामने फीकी लगती हैं.

2/5

श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए है. श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए है. 

3/5

एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की कातिलाना अदाओं को देख फैंस की धड़कनें तेज हो जाती हैं. फैंस अक्सर श्वेता की तुलना सनी लियोनी से करते नजर आते हैं. श्वेता शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

 

4/5

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं. श्वेता शर्मा के इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख लोग फॉलोवर्स हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में वो टॉप पर आती हैं.

 

5/5

श्वेता शर्मा भोजपुरी के तमाम गानों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस के गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस की अदाकारी को भी फैंस दिल खोलकर प्यार देते है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़