photoDetails1hindi

Bigg Boss OTT की विनर रही इस हसीना की हुई सगाई, कुछ महीने पहले हुआ था ब्रेकअप; देखें प्रपोजल की तस्वीरें

Divya Aggarwal engaged: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) आज यानी 6 दिसंबर को 30 साल की हो गई हैं. अपने 30वें जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने सगाई Divya Aggarwal engagement) कर ली जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

'बिग बॉस ओटीटी' विनर दिव्या अग्रवाल ने अपना 30वां जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ मनाया. हालांकि, ये दिन दिव्या के लिए और खास बन गया क्योंकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली. एक्ट्रेस ने अपने प्रपोजल की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

 

2/5

दिव्या के मंगेतर अपूर्व पडगांवकर एक इंजीनियर और बिजनेसमैन हैं. इसके अलावा वो मुंबई में 4 रेस्टोरेंट के मालिक भी हैं. अपने बर्थडे बैश से वायरल हुई तस्वीरों में दिव्या ने एक शॉर्ट पिंक शिमरी ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 

3/5

इसके अलावा दिव्या ने अपनी अंगूठी की तस्वीर भी साझा की जिस पर 'बायको' लिखा हुआ था. मराठी में इस शब्द का मतलब पत्नी होता है. आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में दिव्या बहुत खुश लग रही थीं. 

 

4/5

वहीं, दिव्या अग्रवाल के बर्थडे  बैश में उनके करीबी दोस्त निशांत भट, मूस जटाना, रिधिमा पंडित, ईशा गुप्ता, किश्वर मर्चेंट, विशाल आदित्य सिंह और डोनल बिष्ट जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

 

5/5

बात करें दिव्या के वर्कफ्रंट की तो 'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद वो कई वेब शोज और म्यूजिक वीडियोज में बिजी रही हैं. वो 'अभय' सीजन 3 में भी नजर आईं. आपको बता दें कि दिव्या इससे पहले वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं. इसी साल मार्च में दोनों का ब्रेकअप हुआ है. 

 

photo-gallery