Advertisement
photoDetails1hindi

Flop Starkids: बॉलीवुड में बड़ा सरनेम होने के बावजूद नहीं चल पाया इनका जादू, सुपर फ्लॉप हुए ये स्टारकिड

Bollywood Flop Starkids: बॉलीवुड में कई लोग आते हैं और कई जाते हैं. कुछ लोग बॉलीवुड में आते ही छा जाते है, तो कुछ की पूरी लाइफ बस स्ट्रगल में ही बीत जाती है आज हम आपको ऐसे  स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बॉलीवुड में अच्छे कनेक्शन थे, लेकिन फिर भी वो खास कमाल नहीं दिखा पाए. इस लिस्ट में सलमान खान के भाई से लेकर विनोन खन्ना के बेटे तक का नाम शामिल है.

1/5

इमरान खान अब बॉलीवुड से गायब से हो गए हैं. इमरान खान एक समय पर कई बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आए थे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इमरान खान भांजे है. लेकिन इसके बाद भी वो बॉलीवुड में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए.  इमरान खान के तलाक की चर्चा मीडिया जगत में जोरों पर है.

2/5

बॉलीवुड के फेमस स्टार्स में एक जितेंद्र का बॉलीवुड में एक समय पर जलवा था. लेकिन उनके बेटे अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर कमाल नहीं दिखा पाए. तुषार कपूर फिल्म 'गोलमाल' में अजय देवगन के साथ नजर आए थे. दूसरी तरफ उनकी बहन एकता कपूर एक मशहूर नाम है.

3/5

फिल्म मेकर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए. वो फिल्म 'धूम' में नजर आ चुके है. यश चोपड़ा के बेटे होने के बाद भी वो बॉलीवुड के सुपरस्टार नहीं बन पाए. उनका नाम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा था लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया.

4/5

इस लिस्ट में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना का नाम भी शामिल है. अक्षय खन्ना ने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया, लेकिन वो बॉलीवुड में खास सफल नहीं हो पाए. यहां तक कि अक्षय ने करीना कपूर के साथ हिट फिल्म भी दी लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ.

5/5

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. बॉबी देओल अपने भाई सनी देओल की तरह बड़े स्टार नहीं बन पाए. बॉबी ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में भी की हैं लेकिन फिर भी वो अपना करियर नहीं बना पाए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़