Advertisement
photoDetails1hindi

Sitaron ka Basera: Shah Rukh Khan ने सिर्फ इतने रुपये में खरीदा था 6000 sq ft का ‘मन्नत’, अंदर की तस्वीरें कराएंगी जन्नत का एहसास

Sitaron ka Basera Shah Rukh Khan Mannat Pictures: बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग और दीवानगी से कोई अपरिचित नहीं है. शाहरुख का सी-फेसिंग घर, 'मन्नत' (Mannat) मुंबई के सबसे पॉपुलर तूरिस्ट स्पॉट्स में से एक है. आइए हम आपको शाहरुख खान के मन्नत की सिर कराते हैं, उनके आलीशान घर के अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं..

1/6

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान ने 'मन्नत' को जब खरीदा था, टीबी 13 करोड़ रुपये के आस-पास में लिया था. अब, इस घर की कीमत 200 करोड़ रुपये है. 

2/6

ये जो तस्वीर है, वो शाहरुख खान के घर, 'मन्नत' के लिविंग रूम की है. गौरतलब है कि शाहरुख खान की पत्नी, गौरी खान एक इन्टीरियर डिजाइनर हैं और अपना घर बी उन्होंने खुद ही डिजाइन किया है. 

3/6

इस स्लाइड में दो फोटोज हैं, पहली फोटो शाहरुख और गौरी के बेडरूम की है, जिसमें उनका बेड नजर आ रहा है और दूसरी फोटो गौरी की क्लॉजेट दिख रहा है. 

4/6

शाहरुख और गौरी के घर में एक प्राइवेट थिएटर भी है, जिसमें रेड सीटिंग दी गई है. फोटोज में थिएटर दिख रहा है. 

5/6

इन फोटोज में आपको शहरुख का टेरेस नजर आ रहा है. पहली फोटो मन्नत की दिवाली पार्टी की है और दूसरी में टेरेस की सीटिंग देखी जा सकती है.  

6/6

ये शाहरुख खान की स्टडी है जिसमें एक शेल्फ ऐसी है जिसमें उनकी ट्रॉफीज दिख रही है. शाहरुख काफी समय अपनी स्टडी में बिताते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़