Advertisement
trendingPhotos1488677
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan से पहले Aamir से लेकर Ranbir तक, 2022 में इन सितारों की फिल्मों ने किया था Boycott ट्रेंड का सामना

Goodbye 2022: साल 2022 बॉलीवुड के लिए एक मिक्स्ड इयर रहा है. साल का एक ऐसा हिस्सा आया था जब रिलीज होने वाली हर फिल्म को 'बॉयकोट ट्रेंड' का सामना करना पड़ रहा था और इनमें टॉप सितारों की फिल्में शामिल थीं. कुछ फिल्म्स इस ट्रेंड की वजह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं लेकिन कुछ ने इसके बावजूद जबरदस्त कमाई की. अब ये ट्रेंड शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के लिए देखा जा रहा है. आइए देखें कि बीते साल में किन बॉलीवुड फिल्मों ने बॉयकोट ट्रेंड का सामना किया है...

1/5

ये पहला पोस्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का पोस्टर है. इस फिल्म की रिलीज से पहले भी बॉयकोट के नारे लगाए गए थे; कहा जा रहा था कि फिल्म में एक सीन है जिसमें रणबीर मंदिर में जूते पहनकर घुस रहे हैं. बाद में यह क्लियर किया गया था कि वो मंदिर नहीं पंडाल था और वहां जूते पहनकर जाया जा सकता है.

2/5

दूसरा पोस्टर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का है. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर ये फिल्म एक अंग्रेजी फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म को बॉयकोट की बात इसलिए शुरू हुई थी क्योंकि इस ट्रेंड पर करीना ने कहा था कि अगर आप फिल्म नहीं देखना चाहते हैं तो न देखें. आमिर खान के सालों पहले एक स्टेटमेंट पर भी फिल्म को बॉयकोट करने की मांग की गई.

 

3/5

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा (Dobaaraa) को अनुराग काशयां (Anurag Kashyap) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को बॉयकोट करने का वैसे तो लोगों के पास कोई कारण नहीं था लेकिन तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर सबकी फिल्म बॉयकोट की जा रही है तो उनकी क्यों नहीं. इसके बाद इस फिल्म के लिए भी बॉयकोट ट्रेंड शुरू हो गया.

4/5

अब हम बात कर रहे हैं संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फिल्म भी बॉयकोट ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हुई थी. कई वजहों में एक कारण यह भी था कि आलिया 'नेपोटिज्म' की एक प्रोडक्ट हैं. इस सबके बावजूद आलिया की ये फिल्म सुपरहिट रही.

5/5

जनवरी, 2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 'पठान' (Pathaan) वो लेटेस्ट फिल्म है जिसको लेकर बॉयकोट के नारे लगाए जा रहे हैं. इस फिल्म के गाने में दीपिका के बिकिनी के रंग को लेकर ये ट्रेंड शुरू हुआ है. अब देखना यह है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका क्या असर होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़