Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Actress: कंधे से टॉप सरकाकर, स्कर्ट को ऊपर चढ़ाकर इस एक्ट्रेस ने मचाया गदर, फैन्स के छूटे पसीने

Mouni Roy Boldest Photos: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy), जो अब फिल्मों में भी बेहतरीन काम कर रही हैं, हाल ही में इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा में रहीं. मौनी ने सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं जिनमें एक्ट्रेस ने टॉप कंधे से नीचे सरकाकर और स्कर्ट को ऊपर उठाकर कैमरे के सामने हॉट पोज दिए हैं. मौनी की इन तस्वीरों ने फैन्स को मदहोश कर दिया है, आप भी इनपर एक नजर जरूर डालें..

1/5

इस तस्वीर में अगर आप पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें कि ये 'ओजी नागिन', मौनी रॉय (Mouni Roy) ही हैं. मौनी की इस बीच तस्वीर को फैन्स ने आहूत पसंद किया था.

2/5

मौनी रॉय की ये फोटो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है. ब्लैक एंड व्हाइट वाली इन तस्वीरों में मौनी का हुस्न, उनकी अदाएं और उनके चेहरे की चमक, सभी कुछ निखरकर सामने आ रहा है. 

3/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मौनी के डीप नेक टॉप की वजह से उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है और इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपनी स्कर्ट को ऊपर चढ़ा लिया है.  

4/5

इस तस्वीर में मौनी अपनी आंखों से तीर चला रही हैं. मौनी ने इस फोटो में अपने टॉप की स्लीव को शोल्डर से नीचे सरका दिया है और स्कर्ट उठाकर दोनों हाथों से अपने पैर को पकड़ लिया है. 

5/5

ब्रह्मास्त्र की 'जुनून' इस फोटो में भी बहुत खूबसूरत लग रही है. सी बेहद बोल्ड तस्वीर को देखकर फैन्स बेकाबू हो गए हैं और पोस्ट पर लाइक्स और कमेन्ट्स की बौछार कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़