Advertisement
trendingPhotos1313909
photoDetails1hindi

Mouni Roy Bold Photos: रियल लाइफ में ससुराल जाते ही कुछ ज्यादा ही मॉडर्न हो गई है टीवी की ये शर्मीली बहू, अब वन पीस में सामने आई ये तस्वीरें

Mouni Roy Latest Look Bold Photos: एक्ट्रेस मौनी की बोल्डनेस शादी के बाद भी थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड लुक्स सामने आते रहते हैं जो कि नेटिंजस के बीच मिनटों में वायरल हो जाते हैं. इसी कड़ी में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. 

 

1/5

मौनी का ये बोल्ड अंदाज फैंस की रातों की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं. यूं तो मौनी इस दौरान वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में अदाओं के साथ साथ अपने कैप्शन से भी हर किसी का दिल जीत लिया है. 

 

2/5

मौनी रॉय ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यहां बहुत गर्मी है, या तो मुझे जला दो या ठंडा कर दो". मौनी की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस इस कैप्शन के भी खूब चर्चे कर रहे हैं. 

 

3/5

मौनी रॉय अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वह अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मौनी शादी के बाद काफी हॉट हो चुकी हैं. एक्ट्रेस की अदाएं हैं कि थमने का नाम नहीं ले रही. 

 

4/5

मौनी की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर मौनी रॉय के नए लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है. मौनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में उन्हें वन पीस लुक में देखा जा सकता है. 

 

5/5

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. मौनी ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का खूब दिल जीता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़