Advertisement
trendingPhotos1536243
photoDetails1hindi

Deepika Padukone-Ranveer Singh: आए और छा गए..बॉलीवुड के राजा और रानी, देखकर नहीं हटा पाएंगे नजरें

Anant Ambani Engagement Photo: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में यूं तो कई सेलेब्रिटी पहुंचे थे लेकिन जब रणवीर-दीपिका ने एंट्री ली तो बस निगाहें वहीं पर थम गईं.

राजा-रानी की तरह पहुंचे दीपवीर

1/5
राजा-रानी की तरह पहुंचे दीपवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को देख ऐसा लगा मानो सचमुच के राजा और रानी पहुंच गए हो. काली शेरवानी में रणवीर खूब जचे तो लाल साड़ी में दीपिका किसी रानी की तरह लग रही थी. उन्हें देख एक बार फिर लोगों के जहन में उन्हीं की शादी की तस्वीरें ताजा हो गईं. 

दोनों ने चुरा ली सारी लाइमलाइट

2/5
दोनों ने चुरा ली सारी लाइमलाइट

दीपिका के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत लाल और गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने हैवी नेकलेस कैरी किया था जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे थे. जैसे ही मीडिया में ये तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने कमेंट करना भी शुरू कर दिया. 

लाल साड़ी में खूब जचीं दीपिका

3/5
लाल साड़ी में खूब जचीं दीपिका

यूजर्स के मुताबिक रणवीर-दीपिका को देख ऐसा ही लगा मानो इन्हीं की शादी हो रही हैं. दीपिका खूबसूरत तो हैं ही उस पर उनकी अदाएं उनमें चार चांद लगा देती हैं. दोनों एक दूसरे को कॉम्पलीमेंट करते हुआ नजर आए. रणवीर-दीपिका ने हाथों में हाथ डालकर एंट्री ली और फिर पैपराजी के सामने आकर ऐसे पोज दिए कि इस जोड़ी को देखकर दिल खुश हो गया.   

शाहरुख ने बनाई मीडिया से दूरी

4/5
शाहरुख ने बनाई मीडिया से दूरी

वैसे दीपिका रणवीर से ठीक पहले शाहरुख खान ने परिवार समेट इस समारोह में शिरकत की. हालांकि वो मीडिया में आने से बचे और कैमरों से दूरी ही बनाए रखी. जबकि गौरी खान ने बेटे आर्यन खान के साथ आकर पोज दिए. 

पिता बोनी संग पहुंचे अर्जुन

5/5
पिता बोनी संग पहुंचे अर्जुन

वहीं अर्जुन कपूर भी पिता बोनी कपूर के साथ इस समारोह में शामिल हुए. इस दौरान अर्जुन कपूर ने नीले रंग का पठानी कुर्ता और पाजामा पहना था वो पिता बोनी के साथ ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए. जबकि अनंत की रोका सेरेमनी में जाह्नवी अकेले पहुंची थीं.   

      

ट्रेन्डिंग फोटोज़