Advertisement
trendingPhotos1726296
photoDetails1hindi

छोटी सी बिकिनी में हद से ज्यादा एक्सपोज करती हैं Disha Patani, तस्वीरें देख बंद कर लेंगे आंखें!

दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें खबरों में कैसे बने रहना है, ये अच्छी तरह से मालूम है. दिशा अपने बिकिनी अवतारों के चलते सुर्ख़ियों मी बनी रहती हैं. आइए नजर डालते हैं दिशा के हॉटेस्ट बिकिनी लुक्स पर...

बीच वेकेशन है दिशा को पसंद

1/6
बीच वेकेशन है दिशा को पसंद

दिशा को बीच वेकेशन काफी पसंद हैं. उन्हें अपने शूटिंग शेड्यूल से जब भी मौका मिलता है, वो बीच पर छुट्टियां मनाने निकल पड़ती हैं. बिकिनी में उनका अंदाज अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ा देता है. 

बिकिनी में करती हैं खूब एक्सपोज

2/6
बिकिनी में करती हैं खूब एक्सपोज

दिशा के पास बिकिनी का बेहतरीन कलेक्शन है. इन बिकिनी में दिशा का बेहतरीन फिगर और भी ज्यादा खूबसूरत लगता है. उनके लुक्स देखकर फैन्स आहें भरते नहीं थकते हैं. 

कई फिल्मों में किया काम

3/6
कई फिल्मों में किया काम

दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत नीरज पांडेय की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से की थी. इसके बाद वो मलंग, भारत, बागी 2, एक विलेन रिटर्न्स समेत कई फिल्मों में दिखीं. 

सोशल मीडिया पर हैं पॉपुलर

4/6
सोशल मीडिया पर हैं पॉपुलर

दिशा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है जहां दिशा का बोल्ड अवतार हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है. बिकिनी के अलावा दिशा एक से बढ़कर रिवीलिंग आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. 

टाइगर श्रॉफ से हुआ ब्रेकअप

5/6
टाइगर श्रॉफ से हुआ ब्रेकअप

दिशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा की शूटिंग के दौरान वो टाइगर श्रॉफ के करीब आ गई थीं. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए. सालों तक डेट करने के बाद वो अलग हो गए और उनका ब्रेकअप हो गया. 

फिटनेस का रखती हैं ध्यान

6/6
फिटनेस का रखती हैं ध्यान

दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अपना फिगर मेंटेन करने के लिए वो कई तरह के स्पोर्ट्स में हिस्सा लेती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़