Advertisement
trendingPhotos1351206
photoDetails1hindi

Skinny Actress: पतले होने की वजह से इन हसीनाओं का लोगों ने खूब उड़ाया मजाक, एक को तो कई शोज से किया बाहर

TV Actress Body Shamed For Being Skinny: लोग अक्सर एक्ट्रेस जैसा पतला फिगर पाने की चाहत रखते हैं लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी भी होती हैं जो शुरू से ही काफी पतली होती हैं और लाख खाने के बावजूद उनका वजन नहीं बढ़ता है. इन्हें लोग फिर पतले होने की वजह से ताना देने लग जाते हैं. टीवी जगत की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्हें पतला होने पर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा और एक एक्ट्रेस को तो पतले होने की वजह से रोल मिलने भी बंद हो गए थे. 

 

1/5

तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि पतला होने पर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया था. एक्ट्रेस ने इ बारे में कहा था, 'मुझ पर कमेंट पास होते थे कि अपनी पॉकेट में पांच रुपये डाल ले, वरना उड़ जाएगी.'

2/5

पतली होने की वजह से जिसने लोगों के सबसे ज्यादा ताने झेले हैं वह हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी. उन्हें तो लोगों ने 'कंकाल' तक कह दिया था.

3/5

'अनुपमा' की मुक्कू यानी अनेरी वजानी भी पतले होने पर बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिकिनी में पोज देती दिखी थीं. उस फोटो पर लोगों ने एक्ट्रेस को ताने मारे थे कि कितनी गंदी बॉडी है. इतना ही नहीं, कई यूजर ने तो उन्हें सप्लिमेंट्स लेने की भी सलाह दे दी थी.

 

4/5

पतली होने की वजह से निया शर्मा भी लोगों के ताने सुन चुकी हैं. कई बार तो लोगों ने उनके पहनावे को लेकर भी सवाल उठाए थे, हालांकि एक्ट्रेस ने भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 

5/5

एरिका फर्नांडीस 18 वर्ष की उम्र के वक्त बेहद पतली थीं. इस वजह से एक्ट्रेस को उनके कई प्रोजेक्ट्स से भी बाहर कर दिया गया था. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद अपने इंटरव्यू में किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़