Advertisement
trendingPhotos1406304
photoDetails1hindi

Esha Gupta Photos: काला लहंगा पहन शरमाईं ईशा गुप्ता, देखें प्यारी तस्वीरें

Esha Gupta Black Lehenga: बोल्डनेस की दीवानी ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से अपने कयामत से हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. ईशा गुप्ता ने अपने ये तस्वीरें खुद ही फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/5

ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने काले लहंगे में बोल्ड अदाएं दिखाकर अपने फैंस को क्रेजी कर दिया है. ईशा की इस दौरान की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए इस दौरान की ईशा गुप्ता की तस्वीरें. 

2/5

आए दिन वो अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया में सनसनी मचा देती हैं. लेकिन पहले तो एक्ट्रेस अपना ये बोल्ड लुक कैमरे के सामने तक दिखाती थी. हालांकि कभी कभी तो ईशा हदें ही पार जाती हैं. 

3/5

जहां एक ओर ईशा अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत चुकी हैं, वहीं दूसरी ओर वह अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. 

4/5

अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. ​

5/5

ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़