Advertisement
trendingPhotos1509486
photoDetails1hindi

Nora की ड्रेस में लगा था इतना बड़ा कट, Photos देख सर्दी में छूट गए लोगों के पसीने!

Boldness Of Nora Fatehi: नोरा फतेही को देखते ही कई लोग आहें भरने लगते हैं. ऐसे में साल 2022 के आखिरी दिन नोरा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों की रातों की नींद उड़ा दी होगी. आइए देखते हैं नोरा फतेही का लेटेस्ट फोटोशूट...

1/5

साल के खत्म होते-होते नोरा फतेही ने अपने फैंस को ऐसा खूबसूरत तोहफा दिया है कि उनके फैंस तो क्रेजी ही हो जाएंगे. नोरा ने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज में अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान ही बढ़ाकर रख दिया है. इन फोटोज को देखने के बाद आपके भी पसीने छूट सकते हैं. 

2/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नोरा ने हद से ज्यादा बारीक काम वाली ब्रालेट पहनी हुई है. खुले बाल और गले में खूबसूरत नेकलेस नोरा के लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस का हर एक पोज उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. 

3/5

एक्ट्रेस ने अपने दोनों हाथों की उंगलियों में रिंग पहनी हुई है. नोरा फतेही जितना अच्छा डांस करना जानती हैं, उतनी ही अच्छी तरह से हुस्न का जादू चलाना भी जानती हैं. नोरा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग नोरा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

4/5

इस फोटो में नोरा फतेही के पूरे लुक को देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है और इस आउटफिट को नोरा ने काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया हुआ है. नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस और डांसर को 43.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

5/5

नोरा फतेही पहले भी इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों पर छुरियां चला चुकी हैं. आपको याद दिला दें कि साल 2022 नोरा फतेही के लिए काफी खास रहा. इस साल उन्हें फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने का मौका मिला जो वाकई में काफी गर्व की बात है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़