Pakistani Actress: सबा से महविश तक, ये हैं पाकिस्तान की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस जो अपने सिजलिंग अंदाज से उड़ा देती हैं सबके होश

Top Pakistani Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का क्रेज पूरी दुनिया में है. हालांकि, बी-टाउन की ही तरह पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. खूबसूरती और स्टाइल के मामले में वो किसी से पीछे नहीं है. इतना ही नहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हर शो के लिए तगड़ी फीस लेती हैं. चलिए आज आपको पाकिस्तानी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हसीनाओं से मिलवाते हैं. 

 

1/5

इस लिस्ट की शुरुआत करते हैं सबा कामर (Saba Qamar) के साथ जो लंबे वक्त से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. वो पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान के साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो एक एपिसोड के 2.9 लाख रुपये फीस लेती हैं.

 

2/5

माहिरा खान को किसी परिचय की जरुरत नहीं है. उन्होंने शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में काम किया था. माहिरा खान की पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो कई पाकिस्तानी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माहिरा खान हर एपिसोड के लिए 3 से 5 लाख रुपये की फीस लेती हैं.

 

3/5

सुनो चंदा जैसे पाकिस्तानी शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस इकरा अजीज (Iqra Aziz) के भी कम दीवाने नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इकरा एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख फीस चार्ज करती हैं. 

 

4/5

 सजल अली (Sajal Ali) पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अब तक बहुत से हिट टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सजल एक एपिसोड के वह 4 लाख रुपये फीस लेती हैं.

 

5/5

महविश हयात (Mehwish Hayat) पाकिस्तान टीवी शोज और फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महविश हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये फीस लेती हैं.

 

photo-gallery