Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar 2 के इवेंट पर तारा के साथ सकीना का बोल्ड अंदाज लोगों को नहीं आया रास, यूं लगाई क्लास!

Gadar 2 Ameesha Patel: इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में गदर फिल्म के नाम की खूब धूम मची है. इसी को लेकर हुए एक इवेंट में अमीषा पटेल यानि सकीना का ऐसा बोल्ड अवतार दिखा कि लोगों में उनकी सोशल मीडिया पर क्लास ही लगा दी.

बोल्ड ड्रेस में दिखीं सकीना

1/5
बोल्ड ड्रेस में दिखीं सकीना

सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं. गदर एक प्रेम कथा की रिलीज के दिन ही गदर 2 को लेकर एक खास इवेंट हुआ जिसमें तारा सिंह और सकीना दोनों ही साथ दिखे. जयपुर में हुए इस इवेंट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

तारा संग सकीना का बोल्ड अंदाज

2/5
तारा संग सकीना का बोल्ड अंदाज

इस दौरान सनी देओल यानि तारा सिंह जहां जींस और ब्लेजर में खूब जमे तो वहीं सकीना का बोल्ड अवतार देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. दरअसल, लोगों को सकीना का ये लुक भी बिल्कुल भी रास नहीं आया.

ऑफ शॉल्डर गाउन में देख यूजर्स ने मारे ताने

3/5
ऑफ शॉल्डर गाउन में देख यूजर्स ने मारे ताने

ऑफ शॉल्डर गाउन में सकीना यानि अमीषा को देखकर यूजर्स ने उनकी जबरदस्त क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा- अमीषा को कुछ अच्छा पहनना चाहिए था. तो वहीं एक यूजर ने लिखा – सकीना नशा ज्यादा करने लगी है. ऐसे ही कई नेगेटिव कमेंट अमीषा पटेल को लेकर किए गए हैं.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

4/5
11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि अमीषा के लुक और मेकअप को लेकर भी लोगों ने जमकर नाराजगी जाहिर की. यूजर्स ने अमीषा की बढ़ती उम्र पर कमेंट भी जमकर किए. आपको बता दें कि गदर 2 अगस्त में रिलीज होने जा रही है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

2001 में रिलीज हुई थी गदर

5/5
2001 में रिलीज हुई थी गदर

2001 में अमीषा पटेल और सनी देओल की गदर जबरदस्त हिट रही थी. अब 22 सालों के बाद फिर से इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है. जिससे साफ है कि बॉक्सऑफिस पर इस बार फिर गदर ब्लॉकबस्टर ही साबित होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़