Advertisement
trendingPhotos1578457
photoDetails1hindi

Heeramandi Cast: कौन हैं Sharmin Segal? संजय लीला भंसाली से है खास रिश्ता, 'हीरामंडी' में देंगी दिखाई

Heeramandi Cast: नेटफ्लिक्स (Netflix) की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' का हाल ही में फर्स्ट लुक सामने आया है. फर्स्ट लुक में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मनीषा कोइराला (Manish Koirala), टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) समेत कई एक्ट्रेसेस दिखाई दे रही हैं. इन्हीं हसीनाओं में से एक हसीना केो खूब चर्चे हो रहे हैं. इस हसीना का नाम शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) है. आइए, यहां जानते हैं कौन है शर्मिन सहगल और उनका संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से क्या रिश्ता है.

1/5

एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी' में दिखाई देने वाली हैं. शर्मिन सहगल कभी अपने हेवी वेट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती थीं लेकिन आज अपने परफेक्ट टोन्ड फिगर के कारण लोगों से तारीफें बटोर रही हैं.

2/5

रिपोर्ट्स की मानें तो शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत भंसाली की ही फिल्म 'मलाल' से की थी. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. 

3/5

साल 2019 के बाद शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'अतिथि भूत भव' में देखा गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो 28 साल की शर्मिन सहगल कभी फिल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं. 

4/5

शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) फिल्मी दुनिया में आने से पहले पढ़-लिखकर एक कामयाब डॉक्टर  बनना चाहती थीं, लेकिन फिर उन्हें एक्टिंग के कीड़े ने ऐसा काटा कि आज वह फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन गई हैं.

5/5

बता दें, शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने अपने मामा यानी संजय लीला भंसाली के साथ कई फिल्मों में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर भी काम किया है. 'मैरी कॉम' से लेकर 'राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' में भी एक्ट्रेस का रोल रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़