Advertisement
photoDetails1hindi

तेरा-मेरा प्यार अमर, फिर शादी से क्यों लगता है डर...Tv Couples जो सालों से हैं साथ, पर वेडिंग से कर रहे हैं इंकार

Unmarried Tv Couples: प्यार हुआ, इकरार हुआ है प्यार से फिर क्यों लगता है डर. कई टीवी कपल्स ऐसे हैं जिनके बीच प्यार हो चुका है, इकरार भी हो चुका है लेकिन इस प्यार को शादी का नाम देने से ना जाने ये क्यों हिचकिचा रहे हैं.

सालों से डेट कर रहे हैं हिना-रॉकी

1/5
सालों से डेट कर रहे हैं हिना-रॉकी

Hina Khan and Rocky Jaiswal: हिना और रॉकी एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. हिना रॉकी के हर अच्छे बुरे समय में साथ दिखती हैं तो रॉकी भी अपनी लेडी लव पर खूब प्यार लुटाते हैं. लेकिन इनके फैंस अब इन्हें रिश्ते में बंधा हुआ देखना चाहते हैं. लेकिन ये कब होगा कोई नहीं जानता.

बिन शादी रह रहे हैं साथ

2/5
बिन शादी रह रहे हैं साथ

Rahul Dev and Mugdha Godse: राहुल देव पहले शादीशुदा थे लेकिन पहली पत्नी के निधन के बाद उनकी मुलाकाता एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे से हुई तब दोनों के बीच प्यार का सिलसिला बढ़ा और समय के साथ इनका रिश्ता मजबूत होता जा रहा है. कई सालों से ये परिवार की तरह रह रहे हैं. लेकिन आज भी शादी से दोनों ने दूरी बना रखी है.   

पिछले 19 सालों से रहे लिव इन में

3/5
पिछले 19 सालों से रहे लिव इन में

Ashlesha Sawant and Sandeep Baswana: दोनों की पहली मुलाकात क्योंकि सास भी कभी बहू थी में हुई थी और इनके प्यार का आगाज भी तभी हुआ. तब दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू किया था और आज तक ये साथ है. वो भी बिना शादी किए. इनके रिश्ते को 19 साल हो चुके हैं.

श्रीजिता ने सगाई के बाद भी की है शादी

4/5
श्रीजिता ने सगाई के बाद भी की है शादी

Sreejita De and Michael BP: बिग बॉस के हाल ही के सीजन में दिखीं श्रीजिता डे जर्मन बॉयफ्रेंड संग रिश्ते में काफी समय से हैं. वो सगाई भी कर चुके हैं लेकिन शादी तक बात अब तक नहीं पहुंची है. हालांकि रह रहकर दोनों की शादी की खबर तो आती है पर अब तक शादी हुई नहीं है.

डेलनाज को भी है शादी से इंकार

5/5
डेलनाज को भी है शादी से इंकार

Delnaaz Irani and DJ Percy: राजीव पॉल से तलाक के बाद डेलनाज ईरानी की जिंदगी में डीजे पर्सी की एंट्री हुई जिन्हें वो दिलों जान से चाहती हैं. दोनों एक ही साथ एक ही छत के नीचे पति-पत्नी की तरह ही रहते हैं. लेकिन शादी से दोनों को ही इंकार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़