Advertisement
photoDetails1hindi

सालों से रिश्ते में हैं ये Celebrity Couples, पर नहीं है शादी का मन, आजादी से इन्जॉय कर रहे एक दूसरे की कंपनी

Celebrities Couples Still Unmarried: वेडिंग सीजन हैं और एक बार एक सेलेब्रिटी शादी कर रिश्ते को नया नाम दे रहे हैं. लेकिन छोटे और बड़े पर्दे के कई सितारे हैं जो सालों से रिलेशनशिप में तो हैं लेकिन शादी का उनका मन बिल्कुल नहीं है. लिहाजा वो अकेले ही एक दूसरे की कंपनी को पूरी आजादी से इन्जॉय कर रहे हैं.    

8 साल से रिश्ते में हैं दोनों

1/5
8 साल से रिश्ते में हैं दोनों

Hina Khan and Rocky Jaiswal: हिना खान और रॉकी जायसवाल सालों से एक दूसरे के साथ हैं और बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. लेकिन इतने सालों बाद भी दोनों का शादी का कोई इरादा नजर नहीं आता. हाल ही में इनके ब्रेकअप की खबर भी आई लेकिन हिना ने साफ कर दिया कि सब कुछ सही है और वो हेल्दी रिलेशनशिप शेयर कर रहे हैं. 

अब तक नहीं की है शादी

2/5
अब तक नहीं की है शादी

Rahul Dev and Mugdha Godse: कैंसर से राहुल देव की पहली पत्नी का निधन हुआ था जिसके बाद एक्टर मुग्धा गोडसे से मिले और सालों से दोनों एक दूसरे के साथ हैं. उनके मुताबिक लॉकडाउन में वो साथ रहे और तब उनके रिश्ते में और भी मजबूती आई लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है. 

बिना शादी 18 साल से रह रहे साथ

3/5
बिना शादी 18 साल से रह रहे साथ

Ashlesha Sawant and Sandeep Baswana: इनका रिश्ता वाकई हैरानी से भरा है. 18 सालों से दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन में रह रहे हैं लेकिन इन्होंने अब तक शादी नहीं की है और ना ही शादी का कोई इरादा है. दोनों की मुलाकात क्योंकि सास भी कभी बहू थी के सेट पर हुई थी. 

जल्द शादी कर सकती हैं श्रीजिता

4/5
जल्द शादी कर सकती हैं श्रीजिता

Sreejita De and Michael BP: इन दिनों बिग बॉस में नजर आ रहीं श्रीजिता डे जर्मन बॉयफ्रेंड संग रिश्ते में हैं तो वहीं 2022 में ही उन्होंने सगाई भी कर ली है लेकिन अब तक दोनों ने शादी नहीं की है.  

लिव इन रिलेशन में हैं डेलनाज ईरानी

5/5
लिव इन रिलेशन में हैं डेलनाज ईरानी

Delnaaz Irani and DJ Percy: डेलनाज ईरानी की पहली शादी राजीव पॉल से हुई लेकिन दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद डेलनाज की जिंदगी में डीजे पर्सी किसी एंजेल की तरह आए. हैरानी की बात है कि दोनों घर में पति-पत्नी की तरह रहते हैं. डेलनाज किसी से भी पर्सी को अपना पति कहकर ही मिलवाती हैं लेकिन दोनों ने अब तक शादी नहीं की है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़