Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Look: बेड पर लेटकर मलाइका अरोड़ा ने खिंचवाई ऐसी-ऐसी फोटोज, दिल पर काबू नहीं कर पा रहे फैंस!

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने ऐसे किलर पोज दे रही हैं कि तस्वीरें तहलका मचा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का कोट पहना हुआ है और उसके साथ सीक्वेंस वर्क का डॉर्क ग्रे कलर का टॉप पहना. मलाइका का ये फोटोशूट इस वजह से भी लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट में तस्वीरें बेड पर लेटकर खिंचवाई हैं. देखिए मलाइका अरोड़ा की किलर फोटोज जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं.

रिवीलिंग ड्रेस में ढाया कहर

1/5
रिवीलिंग ड्रेस में ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा ने इससे पहले ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज देती हुई दिखी थीं कि तस्वीरों को देख फैंस मचल उठे थे. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल रिवीलिंग थी बल्कि इतनी ज्यादा मलाइका हॉट लग रही थीं कि फोटोज ने बवाल मचा दिया था.

ग्लैमस लुक में आईं नजर

2/5
ग्लैमस लुक में आईं नजर

इन तस्वीरों में मलाइका काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. फोटोज को मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने हॉर्ट वाले आइकन शेयर किए.

 

किलर लुक वायरल

3/5
किलर लुक वायरल

लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने बालों को ओपन किया और लाइट मेकअप में दिखीं. एक्ट्रेस के इस आउटफिट को पहनकर एक से बढ़कर एक किलर तस्वीरें खिंचवाईं.

सफेद कपड़ों में लगीं कयामत

4/5
सफेद कपड़ों में लगीं कयामत

मलाइका फोटोज में व्हाइट कलर का कोट और पैंट पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस डॉर्क ग्रे कलर का शिमरी टॉप पहना हुआ है. इस शिमरी टॉप को पहनकर मलाइका कैमरे के सामने अपनी नजरों का जादू चलाती हुई दिखीं.

बेडरूम में कराया फोटोशूट

5/5
बेडरूम में कराया फोटोशूट

मलाइका लेटेस्ट तस्वीरों में बेडरूम में बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बेड पर लेटकर ऐसे किलर अदाएं दिखा रही हैं कि तस्वीरें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़