Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1542619
photoDetails0hindi

मौनी रॉय ने बिकनी पहन इंटरनेट पर लगाया हॉटनेस का तड़का, Photo देख फैंस की उड़ी नींद

नागिन फेम खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बोल्डनेस और हॉट लुक से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं.  एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे लुक में सामने आ रही हैं कि देखने वालों का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

1/6

Mouni Roy Photo: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी कई सारी फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. पिंक कलर की ब्रा पहनकर एक्ट्रेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

 

2/6

Mouni Roy image: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हर दिन वो अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटों शेयर. ऐसे में एक्ट्रेस की हॉट फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 

3/6

Mouni Roy in bikni: इस फोटोशूट में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना कर्वी फिगर फलॉन्ट किया है. उन्होंने पिंक कलर की ब्रोलेट के साथ श्रग पहना हुआ है. 

 

4/6

Mouni Roy instagram video: हॉट लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है. 

 

5/6

Mouni Roy Video: इसके साथ ही उन्होंने अपनी वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें  एक्ट्रेस ने पैर को कवर करने के लिए व्हाइट पतले से कपड़े का इस्तेमाल किया. वहीं अब देखते ही देखते एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. 

 

6/6

Mouni Roy Bold Photo: आपको बता दें, मौनी रॉय ने बीते साल सूरज नांबियार संग शादी की थी. शादी के बाद से मौनी ज्यादतर रिवीलिंग कपड़े ही पहन रही हैं.