Advertisement
trendingPhotos1548298
photoDetails1hindi

बेटी की उम्र से भी छोटी पत्नी के साथ अवॉर्ड शो में पहुंचा 77 साल का ये एक्टर, कभी बांहों में भरा कभी सीने से लगाया

Kabir Bedi and Parveen Dusanj: अपने दौर के मशहूर अभिनेता कबीर बेदी की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही हैं. शनिवार को उन्हें एक इवेंट में अपनी चौथी पत्नी परवीन दोसांझ के साथ स्पॉट किया गया जहां वो रोमांटिक पोज देते हुए नजर आए.

चौथी पत्नी के साथ दिखे कबीर बेदी

1/5
चौथी पत्नी के साथ दिखे कबीर बेदी

कबीर बेदी 77 साल के हैं और 7 साल पहले अपने 70वें जन्मदिन पर उन्होंने खुद को ही एक बड़ा तोहफा दिया. खुद से 29 साल छोटी परवीन दोसांझ के साथ ब्याह रचाकर. जब ये खबर आई तो हर कोई शॉक्ड हो गया था क्योंकि परवीन कबीर की बेटी पूजा बेदी से भी उम्र में छोटी हैं. 

70 साल की उम्र में रचाया था ब्याह

2/5
70 साल की उम्र में रचाया था ब्याह

कबीर और परवीन की शादी को 7 साल हो चुके हैं और शनिवार को ये कपल स्टारडस्ट अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हुआ. जहां पैपराजी के सामने दोनों ने साथ में जमकर फोटो खिंचवाई. खास बात ये कि कबीर ने अपनी पत्नी के सात रोमांटिक पोज देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. 

अवॉर्ड शो में पहुंंचा कपल

3/5
अवॉर्ड शो में पहुंंचा कपल

कभी बांहों में भरा तो कभी कमर पर हाथ रखकर उन्होंने तस्वीर खिंचवाई और इस उम्र में भी कबीर बेदी का ये चार्म देख फैंस फिदा हो गए. एक्टर इस मौके पर ब्लैक सूट में पहुंचे थे तो येलो कलर के आउटफिट में परवीन भी काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

रोमांटिक पोज देकर खिंचवाई तस्वीरें

4/5
रोमांटिक पोज देकर खिंचवाई तस्वीरें

दोनों ने जब शादी की तो कबीर की उम्र 70 साल थी तो वहीं परवीन महज 41 साल की. लेकिन दोनों ने उम्र के इस बड़े फैसले को भी नजरअंदाज करते हुए सात फेरे लिए थे. शादी में परिवार के साथ खास लोग भी मौजूद रहे थे. दोनों साथ में काफी खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं. 

1969 में हुई थी पहली शादी

5/5
1969 में हुई थी पहली शादी

वैसे कबीर बेदी की पहली शादी 1969 में हुई थी लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. 4 शादियों के अलावा कबीर बेदी का एक पॉपुलर अफेयर परवीन बाबी से भी हुआ जिसके चर्चे आज भी खूब होते हैं.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़