Advertisement
photoDetails1hindi

Khushi Kapoor Spotted: गर्मी में भी स्वेटर संभालते हुए सड़क पर स्पॉट हुईं खुशी कपूर, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Khushi Kapoor Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान खुशी कपूर कैजुअल लुक में दिखाई दीं. खुशी कपूर का लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर किसी की नजरें उनके इस लुक पर थमी रह गईं.

1/5

खुशी कपूर घर से निकलते ही पैपराजी के कौमरों में कैद हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. खुशी कपूर के फैंस के लिए हम उनकी कुछ खास तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं.

2/5

खुशी कपूर ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. हालांकि खुशी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की तैयारियां कर रही हैं.

3/5

खुशी कपूर इस दौरान गर्मी के मौसम में स्वेटर पहने दिखाई दीं. इसके साथ ही खुशी कपूर के हाथ में बड़ी सी पानी की बोतल भी थी जिसके फैंस खूब चर्चे कर रहे हैं. 

4/5

जाह्नवी कपूर के बाद अब उनके छोटी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. खुशी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही वो अपने डेब्यू से पहले एक स्टार फैमिली से ताल्लुक रखने के कारण खूब लाइमलाइट में रहती हैं.

5/5

बता दें कि खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ ड्रॉप करती रहती हैं दो कि मिनटों में वायरल हो जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़