X

कौन है 'बंटी' की नई 'बबली', इस पूर्व CM से है नाता

बंटी और बबली 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में बंटी और बबली की नई जोड़ी नजर आ रही है. सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी से तो लोग पहले भी रूबरू हो चुके हैं, लेकिन इस बार लाइमलाइट लूट रही हैं नई बबली यानी शरवरी वाघ (Sharvari Wagh).

नई बबली बटोर रहीं सुर्खियां

1/5
नई बबली बटोर रहीं सुर्खियां

शरवरी वाघ 'बंटी और बबली 2' में नई बबली बनी हैं. ओटीटी मूवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भले ही अभी ज्यादा बड़ा नाम न हों, लेकिन उनकी खूबसूरती लोगों का काफी ध्यान बटोर रही है. बहुत कम लोगों को पता होगा कि Sharvari Wagh महाराष्ट्र के पूर्व सीएम Manohar Joshi की पोती हैं.

सोशल मीडिया पर फेमस हुईं शरवरी

2/5
सोशल मीडिया पर फेमस हुईं शरवरी

ट्रेलर रिलीज के बाद अदाकारा के लेटेस्ट फोटोज तो सोशल मीडिया पर जैसे हंगामा सा मचा रहे हैं. लोग लगातार शरवरी (Sharvari Wagh) को सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे हैं.

कमाल का है शरवरी का फैशन सेंस

3/5
कमाल का है शरवरी का फैशन सेंस

बोल्ड फैशन में ड्रेस्ड शरवरी (Sharvari Wagh) इतनी स्टनिंग नजर आ रही हैं कि उन पर से नजरें हटा पाना ही मुश्किल हो रहा है. आप भी इस बाला के हुस्न को देखेंगे तो फिदा हुए बगैर रह नहीं सकेंगे.

यशराज फिल्म्स से हो रही शुरुआत

4/5
यशराज फिल्म्स से हो रही शुरुआत

ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड कि नई एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) के साथ हुआ है. जहां एक तरफ उनकी करियर कि शुरुआत फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर 'यशराज फिल्म्स' की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) से हो रही है. 

की है बहुत मेहनत

5/5
की है बहुत मेहनत

शरवरी 'यशराज फिल्म्स' की टैलेंट टीम कि खोज है. वही शरवरी (Sharvari Wagh) को फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में मौका देने से पहले टीम ने दो साल तक उन्हें खूब ट्रेन किया. शरवरी को इससे पहले वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटेन आर्मी’ में देखा गया था. जिसमें उनके ऐक्टिंग और खूबसूरती की बेहद सराहना की गई.

photo-gallery