Advertisement
photoDetails1hindi

19 साल की उम्र में इस पॉप स्टार का हुआ रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद महीनों तक रही स्टूडियो में कैद

लेडी गागा (Lady Gaga) एक अमेरिकन सिंगर हैं, जिनके गाने रिलीज होते ही धूम मचाने शुरू कर देते हैं. गागा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने टीनेज में कितने दुखों का सामना किया और वो किस तरह आगे बढ़ीं. 

लेडी गागा का सफर

1/7
लेडी गागा का सफर

पॉप सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) अपने गानों के अलावा फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. लेडी गागा (Lady Gaga)  एक नामी हस्ती है लेकिन इसी हस्ती की कामयाबी की राह जरा भी आसान नहीं रही. गागा ने कम टीनेज में ही ऐसे दर्द का सामना किया जिसे सुन किसी की भी रूह कांप जाए. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram) 

म्यूजिक प्रोड्यूसर ने किया रेप

2/7
म्यूजिक प्रोड्यूसर ने किया रेप

लेडी गागा (Lady Gaga) ने ओप्रा विन्फ्रे के शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. शो में लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि 19 साल की उम्र में उनका एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने रेप किया था. जिसके बाद वे प्रेग्नेंट हो गई थीं. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram)

'कपड़े उतारने को कहा'

3/7
'कपड़े उतारने को कहा'

लेडी गागा (Lady Gaga) ने कहा- मैं 19 साल की थी. तब एक प्रोड्यूसर ने मुझे मेरे कपड़े उतारने को कहा. मैंने इसके लिए मना किया और मैं वहां से चली गई. इसके बाद उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे मेरा सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे और वे रुके नहीं. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram) 

अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

4/7
अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

सिंगर ने बताया कि रेप के सालों बाद शरीर में उठे दर्द की वजह से वे ट्रीटमेंट लेने अस्पताल गई थीं. वे कहती हैं- पहले तो मुझे दर्द हुआ फिर मैं सुन्न हो गई. फिर मैं कुछ दिनों के लिए बीमार रही. हफ्ते बीतते चले गए. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram) 

 

स्टूडियो में लॉक करके रखा

5/7
स्टूडियो में लॉक करके रखा

गागा (Lady Gaga) ने बताया कि मैंने महसूस किया कि ये तो वैसा ही दर्द है जो मुझे तब हुआ था जब उस शख्स ने मेरा रेप किया और मुझे मेरे पैरेंट्स के घर पर प्रेग्नेंट छोड़ दिया था. क्योंकि तब मुझे उल्टियां हो रही थी और मैं बीमार थी. मेरा शोषण हुआ था. मुझे कई महीनों तक स्टूडियो में लॉक रखा गया था. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram)

रेप ने गागा को बदला

6/7
रेप ने गागा को बदला

लेडी गागा (Lady Gaga) ने बताया कि वो उस शख्स को फिर से नहीं देखना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि रेप के बाद वे पहले जैसी बिल्कुल भी नहीं रहीं. जिस ट्रॉमा और तनाव से वे गुजरी उसने उन्हें झकझोर दिया था. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram)

धीरे-धीरे आगे बढ़ीं

7/7
धीरे-धीरे आगे बढ़ीं

लेडी गागा (Lady Gaga) ने कहा- कई सालों तक मैं साइकोटिक ब्रेक पर रही. मैं वो लड़की नहीं थी. उस दौरान मैंने कई सारे MRI और स्कैन कराए थे लेकिन उनमें कुछ नहीं मिला. लेकिन आपके शरीर को सब याद रहता है. मुझे कुछ महसूस नहीं होता था. ऐसा था कि आपका दिमाग ऑफलाइन हो गया है. इसके बाद लेडी गागा धीरे धीरे अपने जख्मों को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ीं. उन्होंने थैरेपी ली. ढाई साल की इस थैरेपी के बाद से वे नॉर्मल हो पाईं. (Photo Credit: Lady Gaga Instagram) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़