Advertisement
photoDetails1hindi

Maanvi Gagroo wedding: सुर्ख साड़ी पहन दुल्हन बनीं मानवी गागरू, शेयर की इंटीमेट वेडिंग की खास तस्वीरें

Maanvi Gagroo Marriage Pics: बॉलीवुड में ऐसे सेलेब्स की कमी नहीं जिन्होंने चोरी छिपे शादी की और बाद में फैंस को सरप्राइज दे दिया. अब मानवी गागरू का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्होंने सीक्रेट इंगेजमेंट के बाद चोरी छिपे शादी भी कर ली है. 

मानवी गागरू ने की शादी

1/5
मानवी गागरू ने की शादी

टीवी, फिल्मों और वेब सीरीज तक में खूब काम कर चुकीं मानवी गागरू शादी के बंधन में बंध गई हैं. वेडिंग फोटो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की जिनमें वो बेहद ही खूबसूरत दिल्हन बनी हुई दिख रही हैं. सुर्ख साड़ी में मानवी दुल्हन बनीं. 

कुमार वरूण संग शादी के बंधन में बंधीं

2/5
कुमार वरूण संग शादी के बंधन में बंधीं

मानवी गागरू ने कई चुनिंदा तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमे वो अपने दूल्हे कुमार वरुण संग पोज देती नजर आ रही हैं. लाल रंग की डिजाइनर साड़ी में मानवी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शादी के न उन्होंने नो मेकअप लुक ही रखा. मांग टीका, गले में हार, हाथों में मेंहदी और चूड़ियां पहन वो दुल्हन बनीं. 

शेयर की इंटीमेट वेडिंग की फोटो

3/5
शेयर की इंटीमेट वेडिंग की फोटो

वहीं उनके दूल्हे कुमार वरुण ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी. दोनों ने अपनी शादी को रजिस्टर भी करवाया है और साथ में वो काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था. जिसकी भनक तक किसी को नहीं हुई.

खास करीबियों और परिवार की मौजूदगी में हुई शादी

4/5
खास करीबियों और परिवार की मौजूदगी में हुई शादी

परिवार के लोगों और खास करीबियों के अलावा इंडस्ट्री में किसी को भी मानवी ने शादी का न्योता नहीं दिया. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि मानवी ने कुमार वरूण के साथ सगाई कर ली है. वहीं अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें छाते ही हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है.

कई हिट वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

5/5
कई हिट वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

2008 से मानवी एक्टिंग की फील्ड में हैं. कई फिल्मों और टेलीविजन में काम कर चुकीं मानवी ने Four Mote Shots, Made in Heaven और Tripling जैसी सुपरहिट वेब सीरीज भी दी है. इन्हीं के जरिए उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़