Advertisement
trendingPhotos1331782
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: बिंदास अंदाज में वर्कआउट करने निकलीं मलाइका अरोड़ा, मस्त चाल से किया सबको इंप्रेस

Malaika Arora Spotted Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में वर्कआउट के लिए जाते वक्त पैपराजी ने स्पॉट किया. मलाइका की इस दौरान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद से उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन बन गया है. इसके साथ ही मलाइका की डक वॉक भी काफी चर्चाओं में आ गई है.

 

1/6

मलाइका अरोड़ा घर से बाहर निकलते ही पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाती हैं. कुछ ऐसे ही आज भी देखने को मिला. सुबह-सुबह उठने के लिए मलाइका अपने घर से वर्कआउट के लिए निकलीं को पैपराजी ने उन्हें क्लिक किया. आगे की स्लाइड्स में देखिए मलाइका की इस दौरान की कुछ शानदार तस्वीरें. 

 

2/6

मलाइका अरोड़ा के दिन का सबसे जरूरी हिस्सा है योग और वर्कआउट. शायद की कोई दिन ऐसा जाता है जब ये एक्ट्रेस योग और वर्कआउट ना करती हो. मलाइका की टोन्ड बॉडी इस बात का सबूत है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर सबसे ज्यादा सीरियस हैं. 

3/6

वहीं इस दौरान मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो वो स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने बिंदास अंदाज में मुंबई की सड़कों पर वॉक करती दिखाई दीं. मलाइका ने इस दौरान चप्पल पहने हुए थे और बालों का जुड़ा बनाया हुआ था. 

4/6

इस दौरान मलाइका अरोड़ा के लुक के साथ साथ उनकी डक वॉक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. दरअसल मलाइका अरोड़ा जिम जाते हुए इसी अंदाज में वॉक करती हैं और उनकी वीडियो खूब वायरल रहते हैं. 

5/6

मलाइका अरोड़ा इतनी ज्यादा फिट लग रही हैं कि हर कोई उन्हें बस एक टक देखना ही पसंद कर रहे है. उनकी ये अदाएं देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं. आज भी उनका हर अवतार लोगों को मदहोश कर देता है.

 

6/6

बता दें कि पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़