Advertisement
trendingPhotos1530893
photoDetails1hindi

महज 25 की उम्र में Arbaaz Khan की दुल्हन बनीं Malaika Arora को हुआ था पछतावा!

Malaika Arora and Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने पहले प्यार किया और फिर परिवार की रजामंदी से शादी की थी. दोनों का शादी के बाद एक बेटा हुआ लेकिन 19 साल बाद ही मानो इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया और ये खूबसूरत जोड़ी टूट गई.

सेट पर हुई मलाइका-अरबाज की मुलाकात

1/5
सेट पर हुई मलाइका-अरबाज की मुलाकात

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की मुलाकात तब हुई जब मल्ला मॉडलिंग में अपनी पहचान बना रही थीं तो अरबाज एक्टिंग में कदम रख चुके थे. दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए और मलाइका अरबाज को देखते ही दिल दे बैठी थीं लेकिन कुछ एक मुलाकात के बाद अरबाज भी मलाइका के दीवाने हो गए. 

5 साल तक किया था डेट

2/5
5 साल तक किया था डेट

दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 5 साल तक रिश्ते में रहने के बाद 1998  में ये शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की जोड़ी खूबसूरत और जवां थी लिहाजा प्यार बढ़ता ही रहा. दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बने लेकिन 19 साल बाद इनके रिश्ते को ना जाने किसकी नजर लगी कि ये टूट गया.

 

1998 में की दोनों ने शादी

3/5
1998 में की दोनों ने शादी

तलाक के बाद एक इंटरव्यू में मलाइका से पूछा गया था कि क्या कम उम्र में अरबाज से शादी का फैसला लेने का उन्हें पछतावा है जिस पर मल्ला ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि इस फैसले का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा. ना तो उनकी प्रोफेशनल लाइफ में और ना ही निजी जिंदगी में. 

25 की उम्र में हुई थी शादी

4/5
25 की उम्र में हुई थी शादी

मलाइका के मुताबिक शादी के बाद उनके करियर में कोई रुकावट नहीं आई. इतनी ही नहीं उन्होंने अपनी प्रेग्नेसी पीरीयड को भी खूब इन्जॉय किया. उस वक्त भी वो काम करती रहीं जबकि वो उस दौर की बात है जब प्रेग्नेंसी के बाद ग्लैमर वर्ल्ड में एक महिला का करियर खत्म ही हो जाता था. मल्ला ने अरबाज से 25 की उम्र में ही शादी कर ली थी. 

2017 में हुआ अरबाज-मलाइका का तलाक

5/5
2017 में हुआ अरबाज-मलाइका का तलाक

2017 में अरबाज खान से तलाक के बाद उनका दिल फिर धड़का वो भी अपनी उम्र से काफी छोटे अर्जुन कपूर के लिए. फिलहाल दोनों 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और खब है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. 2023 में ये शादी कर सकते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़