Advertisement
trendingPhotos1454170
photoDetails1hindi

Malaika Arora: मलाइका की ऐसी हॉट फोटोज देख बढ़ जाएंगी दिलों की धड़कनें, हुस्न से गिराई बिजलियां!

Too Hot To Handle: मलाइका अरोड़ा को उनके फैशन सेंस के लिए काफी पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस अपने हर लुक से लोगों को दीवाना बना देती हैं. मलाइका की इन फोटोज को देखने के बाद कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ सकती हैं...

1/5

इस फोटो में मलाइका ने रेड ड्रेस पहनी हुई है. ऑफ शोल्डर हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका का पोज लोगों को काफी पसंद आया. फोटो में मलाइका अपने पैरों को फ्लॉन्ट कर रही हैं. कान में छोटे ईयररिंग और पैरों में पेंसिल हील एक्ट्रेस पर सूट कर रही है. 

2/5

मलाइका कोई भी ड्रेस पहन लें लेकिन उनका कॉन्फिडेंस हर लुक में चार चांद लगा देता है. येले डीप नेक वाली ड्रेस के साथ खूबसूरत नेकलेस और रिंग्ज एक्ट्रेस पर जंच रही हैं. मलाइका ने बालों को बांधा हुआ है जिसकी वजह से वो ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. 

3/5

इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराकर लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. खुले बाल, लाइट मेकअप और एक ऐसी ड्रेस जिसे देखकर लोगों को लग सकता है कि सामने कोई जलपरी खड़ी हुई है. वाकई में ये तस्वीर लाजवाब है. फैंस को मलाइका का ये लुक काफी पसंद आया.  

4/5

मलाइका का ये लुक जितना ज्यादा सिंपल है, उतना ही ज्यादा खूबसूरत भी लग रहा है. कुछ डोरियों पर एक्ट्रेस की ड्रेस टिकी हुई है. लेकिन इस लुक में मलाइका के चेहरे से नजर हटा पाना काफी मुश्किल है. एक्ट्रेस की आंखों का मेकअप काफी सुंदर लग रहा है.

5/5

ब्लू ड्रेस पर चमकीले नेट का बारीक काम एक्ट्रेस को काफी बोल्ड अंदाज में पेश कर रहा है. हालांकि मलाइका तो अपने जिम लुक में भी गजब ढाती हैं तो फिर इस तरह की रिवीलिंग ड्रेस में तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाना लाजमी है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़