Advertisement
trendingPhotos1676709
photoDetails1hindi

Priyanka Nick Look Met Gala 2023: 11 कैरेट का हीरे का हार पहनकर मेट गाला में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक ड्रेस में निक जोनस संग दिखाई किलर अदाएं

Met Gala 2023: मेट गाला में कई साल से बॉलीवुड की देसी गर्ल (Priyanka Chopra) अपने लुक और फैशन सेंस से लोगों का दिल जीतती आई हैं. इस बार प्रियंका और निक को एक साथ रेड कार्पेट पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. एक्ट्रेस ने भी फैंस को निराश नहीं किया और जैसे ही ब्लैक ड्रेस में निक के साथ एंट्री मारी, तो उनका लुक और गले में पहना हुआ नेकलेस छा गया. इस मौके पर प्रियंका और निक एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हुए मैंचिग ड्रेस में नजर आए. दोनों ने रेड कार्पेट पर जमकर लुक दिए और मेट गाला की थीम के अकॉर्डिंग ही अपने लुक को फ्लॉन्ट किया. देखिए प्रियंका और निक की मेट गाला इवेंट के लुक की फोटोज.

प्रियंका का धांसू लुक

1/5
प्रियंका का धांसू लुक

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ मेट गाला के रेड कार्पेट पर जैसे ही एंट्री मारी तो उनके लुक और स्टाइल ने फैंस को दीवाना बना दिया. इस खास मौके पर प्रियंका ने ब्लैक कलर का रिवीलिंग गाउन पहना और डिफरेंट हेयर स्टाइल किए नजर आईं.

 

हीरों के हार ने लूटी लाइमलाइट

2/5
हीरों के हार ने लूटी लाइमलाइट

प्रियंका चोपड़ा के इस स्टाइलिश अवतार के अलावा उनके गले के पतले से नेकलेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा. ब्लैक ड्रेस के साथ एक्ट्रेस डायमंड का 11 कैरेट का नेकलेस पहने नजर आईं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

मैचिंग आउटफिट में निक

3/5
मैचिंग आउटफिट में निक

प्रियंका के साथ मैचिंग आउटफिट में निक जोनस भी नजर आए. निक एक्ट्रेस से मैच करते हुए ब्लैक लेदर को, ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर की टाई लगाए दिखे. दोनों ने रेड कार्पेट पर आकर एक साथ बेहतरीन पोज दिए. 

 

मेट गाला की थीम

4/5
मेट गाला की थीम

इस बार मेट गाला की थीम दिवंगत डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड की 'द कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट' की नई स्प्रिंग एग्जिबिशन पेश करने जा रहा है. वहीं ड्रेस कोट 'इन ऑनर ऑफ कार्ल' है.

 

फैशन पोलीस को किया इंप्रेस

5/5
फैशन पोलीस को किया इंप्रेस

प्रियंका चोपड़ा जहां मेट गाला में कई बार अपने लुक से फैशन पोलीस को इंप्रेस कर चुकी हैं तो वहीं इस बार आलिया भट्ट का मेट गाला में डेब्यू था. आलिया ने भी इस मौके पर व्हाइट प्रिसेंस लुक से फैंस का दिल जीत लिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़