Advertisement
photoDetails1hindi

मीका सिंह की होने वाली दुल्हनिया Akanksha Puri ब्लैक मोनोकिनी में हो गईं बोल्ड, पानी में ही लगा दी आग

Akanksha Puri Black Monokini Photos: मीका सिंह की होने वाली दुल्हनिया आकांक्षा पुरी खूबसूरत तो है हीं लेकिन इस बार हसीना ने जो बोल्ड अदाएं दिखाई हैं उन्हें देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. उन्होने पानी में ही आग लगा दी है. 

1/5

हाल ही में मीका सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहीं आकांक्षा पुरी एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह मीका नहीं बल्कि उनका बोल्ड अंदाज है जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

इस बार ब्लैक मोनोकिनी में आकांक्षा ने कहर सा ढा दिया है. हसीना जब इस बोल्ड अंदाज में पूल में उतरीं तो पानी में भी आग लग गई. उनके इस अंदाज में लोगों के दिलों को घायल कर दिया है और सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज छा गया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

खैर आकांक्षा पुरी कितनी बोल्ड हैं इसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर हो जाता है. आकांक्षा पुरी का स्टाइल कितना लाजवाब है वो इस मोनोकिनी में उनके लुक को देखकर पता चलता है. डार्क ब्लैक आई मेकअप, गोल्डन ईयरिंग्स, गीले बालों के साथ मोनोकिनी पर श्रग कैरी कर आकांक्षा काफी ग्लैमरस लग रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

आकांक्षा पुरी ने ब्लैक मोनोकिनी में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस के फैंस भी खूब दिल हार रहे हैं. उनके इस कातिलाना अंदाज को देख कोई आंहें भर रहा है तो कोई दिल थामे बैठा है. इन तस्वीरों से साफ है कि आकांक्षा बोल्डनेस पर हर किसी को मात देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

मीका सिंह ने हाल ही में आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुना है हालांकि दोनों ने शादी नही की है क्योंकि कुछ समय वो साथ बिताना चाहते हैं. ऐसे में अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते है. अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे या नहीं ये आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा. (फोटो – सोशल मीडिया)    

ट्रेन्डिंग फोटोज़