Advertisement
photoDetails1hindi

75th Independence Day: आजादी का जश्न मनाने के लिए एक से बढ़कर एक खास लुक में जुटे सितारे, हीरोइनों पर भारी पड़ीं शाहिद कपूर की पत्नी

75th Independence Day Celebration: देश भर में स्वतंत्रता दिवस की धूम है. 15 अगस्त को भारत आदाजी के 75 साल पूरे करने वाला है. ऐसे में कई दिनों पहले से ही इसका जश्न शुरू हो चुका है. हाल ही में संस्कृति मंत्रालय ने 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले 75 डिजिटल क्रिएटर्स को कल्चरल एंबेसडर के रूप में मान्यता दी.

 

1/8

आजादी के इस महोत्सव को सेलिब्रेट करने के लिए तमाम सितारे एकजुट हुए और इनकी एक से बढ़कर एक खास तस्वीरें सामने आई हैं. इवेंट के रेड कार्पेट पर सेलेब्स ने अपने शानदार लुक्स फ्लॉट किए जिन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. आगे की स्लाइड्स में देखिए इन सेलेब्स की तस्वीरें. 

 

2/8

ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहने और लाउड मेकअप किए अंकित लोखंडे इस इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. स्ट्रैपी ब्लाउज और बालों का जूड़ा बनाए अंकिता काफी अच्छी लग रही थीं. सोशल मीडिया पर अंकिता की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 

3/8

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर भी आजादी का जश्न मनाने के लिए पहुंचीं. इस दौरान हर किसी की नजरें जन्नत की ड्रेस और उनकी खूबसूरती पर थमी रह गईं. जन्नम जुबैर की ड्रेस को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा तारीफें मिल रही हैं. 

4/8

अभिनेत्री निशा रावल भी इस इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. निशा रावल ने इस दौरान जहां काफी सिंपल शरारा सूट पहना हुआ था तो वहीं उनका मेकअप काफी डार्क था. निशा इस दौरान काफी अच्छी लग रही थीं. बता दें कि निशा इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर छाई हुई हैं. 

5/8

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी इस इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान मीरा कपूर के लुक को फैंस तमाम दूसरी हीरोइनों से ज्यादा पसंद कर रहे हैं. नेटिजंस का कहना है कि मीरा कपूर खूबसूरती के मामले में हर किसी पर भारी पड़ गईं. 

6/8

कुछ स्टार्स ने इस इवेंट में कपल एंट्री भी मारी. इस लिस्ट में 'विवाह' एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल शामिल है. अमृता और अनमोल की जोड़ी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में काफी प्यारी दिखा रही थी. 

7/8

अभिनेता करणवीर बोहरा भी अपनी पत्नी तीजे संधू के साथ में शिरकत करने के लिए पहुंचे. करणबीर जहां इंडो वेस्टर्न ब्लैक लुक में दिखे तो वहीं तीजे गोल्डन ब्लैक साड़ी में काफी प्यारी दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें भी काफी तेजी वायरल हो रही हैं. 

8/8

अभिनेता और टीवी प्रेजेंटर रवि दुबे इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में शिरकत करने के लिए पहुंचे. रबि दुबे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और नेटिजंस उन्हें रणवीर सिंह के साथ कंपेयर कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़