Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress: Akshara Singh से लेकर Kajal Raghwani तक, ये हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज, Fees के मामले में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर

Bhojpuri Actress Fees: भोजपुरी सिनेमा की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और इस इंडस्ट्री के सितारों को लोग काफी पसंद भी करते हैं. इस इंडस्ट्री की हसीनाएं खूबसूरत और बेहद बोल्ड तो हैं ही और हुस्न के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेसीज को कड़ी टक्कर देती हैं लेकिन साथ में, ये फीस और कमाई के मामले में भी बॉलीवुड की अदाकाराओं से कम नहीं हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से लेकर काजल रागवानी (Kajal Raghwani) तक, आइए भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज पर एक नजर डालते हैं..

 

1/5

मोनालिसा: बिग बॉस में हिस्सा ले चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने तब हर एपिसोड के लिए कगभग 50 हजार रुपये लिए थे और रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हर फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये फीस के तौर पर लेती हैं. 

2/5

आम्रपाली दुबे: आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और उनकी केमिस्ट्री को फैन्स निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली हर फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं.  

3/5

रानी चैटर्जी: कहा जाता है कि रानी चैटर्जी भोजपुरी सिनेमा की सबसे पहली एक्ट्रेस हैं. ये हसीना हर फिल्म के लिए लगभग 20 से 25 लाख रुपये लेती हैं. 

4/5

अंजना सिंह: अपने बोल्ड अंदाज से फैन्स का दिल जीतने वालीं अंजना सिंह हर फिल्म के लिए करीब 10 से 15 लाख रुपये फीस लेती हैं. बता दें कि इस रकम को कन्फर्म नहीं किया गया है, ये मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है. 

5/5

अक्षरा सिंह: मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी फीस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को पीछे छोड़ देती हैं. बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षरा हर फिल्म के लिए 30 से 40 लाख रुपये लेती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़