Advertisement
trendingPhotos876578
photoDetails1hindi

Black Dress में इन दो हसीनाओं ने ढाया कहर, आपको किसका आउटफिट आया ज्यादा पसंद?

ब्लैक ड्रेस (Black Dress) में यूं तो हर कोई खूबसूरत लगता है लेकिन जब बात एक्ट्रेसेस की हो तो, वो अपने स्टाइल से सादी सी ड्रेस को भी ग्लैमरस बना देती हैं. हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की दो अदाकाराओं मौनी रॉय (Mouni Roy) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने मिनी ब्लैक ड्रेस में फोटो अपलोड की हैं. अब ये आपको बताना है कि इन दोनों में से कौन आपको ज्यादा खूबसूरत लगा?

मौनी रॉय की ड्रेस

1/5
मौनी रॉय की ड्रेस

मौनी रॉय (Mouni Roy) हर बार की तरह ब्लैक ड्रेस (Black Dress) में काफी खूबसूरत लग रही हैं. (Pic Credit: Mouni Roy Instagram)

सादी और ग्लैमरस

2/5
सादी और ग्लैमरस

मौनी (Mouni Roy Black Dress) की यह ड्रेस दिखने में तो बेहद सादी है लेकिन इस ड्रेस उनका लुक काफी ग्लैमरस आ रहा है. (Pic Credit: Mouni Roy Instagram)

अंकिता का डॉल लुक

3/5
अंकिता का डॉल लुक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी ब्लैक ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इस ड्रेस में अंकिता का डॉल लुक लिया हुआ है. (Pic Credit: Ankita Lokhande Instagram)

मिनी ड्रेस में सेक्सी लुक

4/5
 मिनी ड्रेस में सेक्सी लुक

एक फोटो में जहां अंकिता (Ankita Lokhande) ने बन बनाया हुआ है वहीं दूसरी फोटो में अंकिता खुले बालों में नजर आ रही हैं. अंकिता की मिनी ब्लैक ड्रेस का काफी सेक्सी लग रही हैं. (Pic Credit: Ankita Lokhande Instagram)

कौन है बेहतर?

5/5
कौन है बेहतर?

इन दोनों ड्रेस में हसीनाएं बला की खूबसूरत लग रही हैं. अब आप ही बताएं कि आपको किसी एक्ट्रेस की ड्रेस सबसे ज्यादा पसंद आई.  (Pic Credit: Mouni Roy and Ankita Lokhande Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़