Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy Photos: पिंक कलर का लहंगा चोली पहनकर ऐसे इठलाईं मौनी रॉय, फैंस का खुद पर काबू करना हुआ मुश्किल!

Mouni Roy Look: टीवी की नागिन मौनी (Mouni Roy) रॉय जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने स्टाइल से ऐसा कहर ढाती हैं कि फोटोज चुटकियों में वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब मौनी ने कैमरे के सामने पिंक कलर का हैवी वर्क वाला लहंगा चोली पहनकर एक से बढ़कर एक किलर लुक्स दिए. मौनी इस लहंगा चोली में बला की खूबसूरत लग रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों को मौनी ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मौनी का ये लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कन

1/5
बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कन

मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. इन फोटोज में मौनी कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाती नजर आईं कि फोटोज ने आग लगा दी.

लहंगा चोली में ढाया कहर

2/5
लहंगा चोली में ढाया कहर

इन तस्वीरों में मौनी रॉय हैवी वर्ल वाली चोली और लहंगा पहने हुई हैं. ये लहंगा और चोली इतनी ज्यादा कामदार है कि वो उनके इस ड्रेस के लुक को और भी ज्यादा सुंदर बना रहा है.

 

दिखाया हुस्न का जलवा

3/5
दिखाया हुस्न का जलवा

मौनी ने इस लहंगा चोली के साथ कंधे पर दुपट्टा डाला हुआ है. ये दुपट्टा चौड़े बॉर्डर वाला है जिस पर लहंगा और चोली की तुलना में हल्का काम है. इस खूबसूरत सी ड्रेस को पहनकर मौनी अपने हुस्न का जलवा दिखाती नजर आईं.

दिए किलर पोज

4/5
दिए किलर पोज

अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने कान में बड़े-बड़े झुमके पहने नजर आईं. इसके साथ ही बालों को बांधा हुआ है. फोटोज में मौनी कभी कुर्सी पर बैठकर फूलों का गुलदस्ता हाथ में पकड़ी नजर आईं तो कभी खड़े होकर पोज दिए.

वायरल हो रही फोटोज

5/5
वायरल हो रही फोटोज

मौनी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप में नजर आईं. तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़