Advertisement
trendingPhotos1575242
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Bold Look: झिलमिलाती ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया डीपनेक, बार-बार एक ही जगह टिक रही नजर!

Nora Fatehi Photos: बला की खूबसूरती और बेबाक अंदाज वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) के घर लुक के फैंस दीवाने हैं. फिर चाहे वो एक्ट्रेस का वेस्टर्न लुक हो या फिर इंडियन. हर लुक में नोरा इतनी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं कि उनके हुस्न के आगे हर चीज फीकी पड़ जाती है. इस बार भी नोरा कैमरे के सामने सिल्वर कलर का शिमरी वनपीस पहनकर आईं. नोरा जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनके हुस्न देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. अपने इसी रिवीलिंग आउटफिट की नोरा ने फोटोज शेयर की हैं. देखिए नोरा फतेही के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें.

पहनी झिलमिलाती ड्रेस

1/5
पहनी झिलमिलाती ड्रेस

लेटेस्ट फोटोज में नोरा फतेही सिल्वर कलर की शिमरी झिलमिलाती हुई ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को सुपरहॉट बना रही है.

फ्लॉन्ट किया बदन

2/5
फ्लॉन्ट किया बदन

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर नोरा फतेही अपने बदन को कैमरे के सामने इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि देखने वाले उनके लुक्स के दीवाने हो रहे हैं.नोरा की ये ड्रेस ना केवल फिटिंग की है बल्कि इटनी ज्यादा टाइट है कि उसमें नोरा का परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है.

डीपनेक है ड्रेस

3/5
डीपनेक है ड्रेस

इतना ही नहीं, इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा आगे से डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. खास बात है कि नोरा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इस ब्रालेस ड्रेस में नोरा कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं.

इस फिल्म की शूटिंग की पूरी

4/5
 इस फिल्म की शूटिंग की पूरी

नोरा ने इस लुक की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का रैपअप हो गया है.

रैपअप पार्टी में ऐसे दिखीं नोरा

5/5
रैपअप पार्टी में ऐसे दिखीं नोरा

इस रैपअप पार्टी की फोटोज में ही नोरा इतना रिवीलिंग और किलर आउटफिट पहनकर पहुंची थीं. इस फोटो में नोरा फतेही के साथ उनकी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की पूरी स्टारकास्ट है. जिनके साथ नोरा पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़