Advertisement
trendingPhotos1694212
photoDetails1hindi

Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement: कॉलेज क्लासमेट्स से शादी तक का सफर, जब-जब एक साथ नजर आए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

Parineeti Chopra Raghav Chadha, रिपोर्ट्स के हिसाब से आज, 13 मई, 2023 को नई दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. इस कपल की सगाई की फोटोज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इससे पहले, नजर डालें इनकी क्यूट लव स्टोरी पर और राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की इन फोटोज पर, जब दोनों मीडिया के सामने एक साथ नजर आए- कभी शरमाते-कभी एक दूसरे में खोए हुए... देखें होने वाले दुल्हा-दुल्हन की सबसे प्यारी तस्वीरें...

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

1/5
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को पिछले कुछ महीनों में कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन अपने मुंह से दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप और सगाई को कन्फर्म नहीं किया है. यह फोटो कुछ दिनों पहले की ही है जब राघव और परिणीति अपनी सगाई के लिए दिल्ली जा रहे थे.

परिणीति-राघव की लव स्टोरी

2/5
परिणीति-राघव की लव स्टोरी

यह फोटो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पहली पब्लिक अपीयरेंस की है जिसमें दोनों ही व्हाइट कपड़ों में को-ऑर्डिनेटेड हैं. परिणीति और राघव, रिपोर्ट्स के हिसाब से लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के क्लासमेट्स हैं और काफी पुराने दोस्त.

 

जब एयरपोर्ट पर साथ नजर आए परिणीति-राघव!

3/5
जब एयरपोर्ट पर साथ नजर आए परिणीति-राघव!

यह पहली बार था जब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए थे. परिणीति और राघव इस समय सिर्फ मुसकुराते नजर आए थे और उन्होंने मीडिया के सवालों को इग्नोर कर दिया था. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डिनर डेट

4/5
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डिनर डेट

ये फोटो ज्यादा पुरानी नहीं है, तब की है जब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की डेट सामने आ गई थी. दोनों मुंबई में डिनर डेट पर निकले थे; साथ में परिणीति के छोटे भाई शिवांग चोपड़ा (Shivang Chopra) भी थे. 

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की सगाई

5/5
राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की सगाई

यह फोटो हाल ही में मोहाली में हुए एक आईपीएल मैच की है जिसमें परिणीति और राघव एक साथ, थोड़े रोमांटिक अंदाज में साथ नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई आज शाम छह बजे, दिल्ली में स्थित कपूरथला हाउज में होने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़