Advertisement
trendingPhotos1594973
photoDetails1hindi

Poonam Pandey Beaten By Husband: पीट-पीटकर इस हसीना का पति ने कर दिया था इतना बुरा हाल, हो गया था ब्रेनहैमरेज, मेकअप से छिपाती थीं चोट के निशान

Poonam Pandey: अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड अंदाज की वजह से पूनम पांडे (Poonam Pandey) लगातार सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर ऐसी-ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर कर देती हैं जिसे आप गलती से भी किसी के सामने क्लिक नहीं कर सकते. पूनम पांडे प्रोफेशनली जितना ज्यादा चर्चा में रहती है उतना ही निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर लेती है. कुछ दिन पहले कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में बतौर कंटेस्टटेंट बनकर जब पूनम गई थीं तो उन्होंने कई खुलासे किए थे.

हो चुकीं घरेलू हिंसा का शिकार

1/5
हो चुकीं घरेलू हिंसा का शिकार

अपने हॉट अंदाज के लिए जाने जाने वाली पूनम पांडे घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. पूनम ने सैम बॉम्बे से गुपचुप शादी की थी. इस शादी के बाद पूनम ने पति की पुलिस में शिकायत भी की थी.

हो गया था ब्रेनहैमरेज

2/5
हो गया था ब्रेनहैमरेज

'लॉकअप' शो में पूनम (Poonam Pandey) ने सैम बॉम्बे पर हैरान करने वाला खुलासा किया था. पूनम ने कहा था कि एक बार सैम ने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि ब्रैन हैमरेज तक हो गया था. किसी को भी पिटना पसंद नहीं होता

पूछे बिना नहीं जा सकती थी दूसरे कमरे में

3/5
पूछे बिना नहीं जा सकती थी दूसरे कमरे में

इसके साथ ही पूनम ने कहा था कि मेरे पास 4 मंजिल का घर है. लेकिन मैं अपने घर के किसी भी कमरे में अपनी मर्जी से नहीं जा सकती थी. जहां पर वो रहते थे वहीं पर मुझे रहना होता था.

 

कई बार पीटा पति ने

4/5
कई बार पीटा पति ने

सैम ने मुझे एक बार नहीं बल्कि कई बार बुरी तरह पीटा. यहां तक कि मैं चोट के निशान मेकअप से छिपाया करती थी और दुनिया के सामने मुस्कुराती रहती थी.सैम ने मुझे हनीमून के दौरान भी पीटा. 

 

जानवरों की तरह किया बर्ताव

5/5
जानवरों की तरह किया बर्ताव

जब पूनम से पूछा गया कि क्या वो सैम के पास वापस लौटेगी? इस सवाल का जवाब देते हुए पूनम ने कहा कि किसी ऐसे इंसान के पास लौटना समझदारी नहीं होगी जिसने आपको जानवरों की तरह पीटा हो. आपको बता दें, पूनम पांडे के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया था. फिलहाल एक्ट्रेस इस सदमे से उबर गई हैं और आए दिन हॉट अवतार में स्पॉट हो जाती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़