Advertisement
trendingPhotos1608064
photoDetails1hindi

18 की उम्र में Poonam Pandey कर बैठी थीं ऐसा वादा, मां से पड़ी थी मार, पिता ने किया था ये हाल!

Poonam pandey Controversy: पूनम पांडे का ऑन स्क्रीन भले ही कोई खास जादू ना चला हो लेकिन ऑफ स्क्रीन उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. कम उम्र में ही अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में आईं पूनम ने ऐसा बयान दे दिया था जिससे देश में हलचल मच गई थी.

पूनम पांडे को महंगा पड़ा था वादा

1/5
पूनम पांडे को महंगा पड़ा था वादा

पूनम पांडे बी टाउन का एक चर्चित नाम रहा है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते नहीं बल्कि कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरी है. 2011 में वो तब चर्चा में आईं जब उन्होंने इंडिया के वर्ल्डकप जीतने पर पब्लिकली न्यूड होने का वादा सोशल मीडिया पर कर दिया था.

मां से पड़ी थी खूब मार

2/5
मां से पड़ी थी खूब मार

लेकिन ये वादा करना पूनम पांडे को काफी महंगा पड़ा था. इस एक प्रॉमिस से उनके घर में जमकर बवाल हुआ यहां तक कि उनकी मां ने उन्हें खूब पीटा तो वहीं पिता उनके इस वादे से काफी परेशान हो गए थे और पूनम पर खूब गुस्सा भी किया.

लाइमलाइट में आने के लिए दिया था बयान

3/5
लाइमलाइट में आने के लिए दिया था बयान

वहीं पूनम पांडे भी बाद में तब ज्यादा डर गईं जब इंडिया वाकई वर्ल्डकप जीत गईं. उन्हें लगा कि अब तो वो करना ही पड़ेगा जिसका वादा उन्होंने किया था जबकि ये बात उन्होंने सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए ही यूं ही कह दी थी.

 

पूनम को मिला है बोल्ड एक्ट्रेस का टैग

4/5
पूनम को मिला है बोल्ड एक्ट्रेस का टैग

इस एक वाक्ये ने पूनम पांडे को काफी बोल्ड एक्ट्रेस का टैग दे दिया और तब से लेकर अब तक ये टैग उनके साथ है. पूनम को इस कॉन्ट्रोवर्शियल बयान का फायदा भी मिला. उन्हें कई फिल्म ऑफर हुईं लेकिन हर फिल्म में उनका किरदार बोल्डनेस से ही भरपूर था.

लॉकअप से फिर आई चर्चा में

5/5
लॉकअप से फिर आई चर्चा में

लिहाजा जितनी जल्दी वो छाईं उतनी ही जल्दी शोबिज से गायब भी होती चली गईं. बीते साल रियलिटी शो लॉकअप में नजर आने के बाद से पूनम पांडे फिर से चर्चा में हैं. वही सोशल मीडिया पर एक्टिव पूनम अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़