Advertisement
trendingPhotos1578728
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra की आंखों में खो गए Nick Jonas, नई फोटोज को बार-बार देख रहे फैंस!

Priyanka Chopra Nick Jonas Photos: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बेहद रोमांटिक कपल हैं जो समय-समय पर नई फोटोज और वीडियो डालते रहते है. कुछ देर पहले, निक ने प्रियंका के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं! साथ में, मालती मैरी चोपड़ा जोनस के पेरेंट्स बहुत प्यारे लग रहे हैं और अपनी केमिस्ट्री से दोनों ने सोशल मीडिया काप पारा बढ़ा दिया है! आपने देखीं निक और प्रियंका की ये नई तस्वीरें?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

1/5
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को फैंस बाट पसंद करते हैं और इनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के दीवाने हैं! प्रियंका और निक की कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें निक जोनस ने खुद शेयर किया है. आप भी देखिए इन हॉट फोटोज को..

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

2/5
निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

ये फोटो सीरीज कुछ देर पहले ही निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. निक और प्रियंका की ये नई फोटोज लास वेगस की हैं जहां निक का म्यूजिक कॉन्सर्ट था. निक और प्रियंका एक रंग के कपड़ों में ट्विन करते नजर आ रहे हैं और एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

3/5
बेहद हॉट लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

इस फोटो में निक तो अच्छे लग ही रहे हैं, प्रियंका भी बेहद हॉट लग रही हैं! प्रियंका का यह लुक काफी हॉट है, उनकी ड्रेस और उनके फर कोट से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं!

निक जोनस का म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

4/5
निक जोनस का म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनस दरअसल लास वेगस में परफॉर्म कर रहे थे और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा उनके कॉन्सर्ट को अटेंड कर रही हैं. शुरू की ये कुछ फोटोज तो निक प्रियंका के साथ पोज कर रहे हैं लेकिन आखिरी की फोटोज में सिंगर परफॉर्म करते दिखाई द रहे हैं. 

रोमांटिक हुए निक प्रियंका!

5/5
रोमांटिक हुए निक प्रियंका!

सभी फोटोज में से प्रियंका और निक की इस फोटो को लोग सबसर ज्यादा पसंद कर रहे हैं! निक और प्रियंका एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं और एक दूसरे के बेहद करीब हैं, इस फोटो को देखकर लोगों की सांसें थम गई हैं!

ट्रेन्डिंग फोटोज़